INDORE में 4 मंजिला होटल जमींदोज, 20 मलबे में दबे, दर्जनों घायल | MP NEWS

31 March 2018

इंदौर। शहर के सबसे व्यस्त इलाका सरवटे बस स्टेंड क्षेत्र में स्थित 4 मंजिला होटल अचानक भरभराकर गिर गया। बताया जा रहा है कि करीब 20 लोग मलबे में दब गए जबकि दर्जनों घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू नहीं हो पाया था। लोगों की भीड़ जमा है। मलवा हटाकर घायलों को निकालने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह होटल लगभग 60 साल से अधिक पुराना था। इसके आगे दुकाने है और ऊपर होटल है।

बस स्टेंड के नजदीक और सस्ता होटल होने के कारण यहां कई यात्री रुके हुए थे। होटल के कर्मचारी भी होटल में ही थे। सभी के मलबे में दबे होने की संभावना जताई जा रही है। मामले में कितनी जनहानि हुई है। इस बारे में पुलिस कुछ भी नहीं कह रही है। मलबे में एक कार भी छतिग्रस्त होने की सूचना है। जैसे ही होटल के गिरने की जानकारी मिली, भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। 

आसपास के रास्तों को बंद कर दिया गया। साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम के साथ स्थानीय लोगों ने भी मलबे को हटाने में काफी मशक्कत की। लोगों ने बताया कि होटल की 4 मंजिला इमारत अचानक भरभरा कर गिर पड़ी। किसी तरह का कोई विस्फोट नहीं हुआ। बस अचानक गिर पड़ी और लोगों को घटना कैसे हुई, समझ नहीं आ रहा। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि होटल के आसपास शाम को अच्छी खासी भीड़ थी। यदि उस दौरान हादसा हो जाता तो ज्यादा जनहानि होती। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->