BHOPAL: अकेले में मां से मिलने आता था पड़ौसी, अबोध बेटे ने चाकू से हत्या कर दी | CRIME NEWS

31 March 2018

भोपाल। आनंद नगर के पास हथाईखेड़ा में शुक्रवार की रात 14 साल के नाबालिग बालक ने 22 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। दरअसल, मृतक हत्यारोपी बालक की मां से अकेले में मिलने आया करता था। बालक कई बार मना कर चुका था परंतु युवक मौका मिलते ही आ जाता था। घटना की रात भी युवक महिला से मिलने गया था तभी हाथ में चाकू लिए बालक आ गया और हत्या कर दी। 

पिपलानी पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय सोनू नोरिया अपने दोस्त अजय नोरिया के साथ हथाईखेड़ा पठार, आनंद नगर में किराए से रहता था। वहीं पास में अजय का चाचा भी अपनी पत्नी व बेटे के साथ रहता है। वह मजदूरी करता है। जब वह काम करने चला जाता था तब सोनू उसकी पत्नी से मिलने आता था। महिला भी सोनू को मना कर चुकी थी कि वह शराब पीकर मिलने न आया करे। महिला के साढ़े चौदह वर्षीय बेटे को भी उसकी यह हरकत पसंद नहीं थी। वह उसे कई दफा समझा चुका था कि जब मेरे पिता घर पर नहीं रहते तो तुम मां से मिलने क्यों आते हो।

चुपके से रात में मिलने पहुंचा था
वह कुछ दिन तो नहीं आया, लेकिन शुक्रवार की रात में फिर चुपके से सोनू उसकी मां से मिलने पहुंच गया। करीब साढ़े 09 बजे नाबालिग बेटा चाकू लेकर कमरे में पहुंचा और कहा कि तुम्हें कई दफा समझाया कि मेरी मां से अकेले में आकर मत मिला करो, लेकिन तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है। इस पर सोनू बोला- वह पिता के बारे में पूछने आया था।

सीने में किया चाकू से वार
इसके बाद नाबालिग ने चाकू निकालकर सोनू के सीने में वार कर दिया। घायल युवक को लोग एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बाल अपचारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->