EXAM देने आई कॉलेज छात्रा की पत्थरों से कुचली लाश मिली | JABALPUR CRIME NEWS

जबलपुर। जबलपुर में घर से परीक्षा देने निकली एक छात्रा निधि ठाकुर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। छात्रा की पत्थरों से कुचली हुई लाश खमरिया-उमरिया नाले के पास मिली है। छात्रा प्रीमियर कॉलेज में परीक्षा देने जा रही थी छात्रा की उम्र 22 साल थी।

छात्रा के पास से मिले आईडी कार्ड और मोबाइल से छात्रा की पहचान हुई और उसके बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। हत्या की वजह और आरोपियों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। गौरतलब है प्रदेश में महिला अपराध के ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रशासन की सख्ती के बावजूद महिला छेड़छाड़ और जानलेवा हमले की वारदात लगतार बढ़ती जा रही है।

एक्सीडेंट: 6 साल की बच्ची की मौत, चक्काजाम
सिहोरा। राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर धनगवां गांव में सड़क किनारे खड़ी 6 वर्ष की मासूम को तेज रफ्तार सिहोरा के तिवारी ट्रेवल्स की बस ने कुचल दिया। हादसे से लोगों की रुह कांप गई। मासूम की मौत के बाद गांव के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठकर करीब 2 घंटे तक प्रदर्शन किया। जिससे वाहनों का लंबा जाम लग गया। पुलिस के आने पर वाहनों को धनगवां बायपास से निकाला गया। बच्ची के परिजनों को 5 हजार रुपए की मदद दी गई। हादसे के बाद बस ड्रायवर ने बस स्लीमनाबाद थाने जाकर खड़ी कर दी।

धनगवां के बीच से होकर राष्ट्रीय राजमार्ग निकला है। बुधवार की शाम 6 बजे बच्ची घर के सामने खड़ी थी, तभी सिहोरा से तिवारी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी-20, एओ 0359 कटनी की तरफ तेज रफ्तार से 6 वर्षीय मासूम सुहानी पिता चिप्पा पटैल को रौंदते हुए निकल गई। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची का शव क्षतविक्षत हो गया। हादसे से गांव वालों का गुस्सा चरम पर था। गांव की महिलाओं ने राजमार्ग पर ही बैठकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मासूम बच्ची की मौत से उसका पूरा परिवार गमगीन था।

घंटों लगा रहा जाम
हादसे के बाद राजमार्ग करीब 2 घंटे लिए महिलाओं ने बंद कर दिया। किसी भी वाहन की क्रासिंग नहीं होने दी गई। मामला बढ़ता देख प्रशासन अधिकारियों ने मोर्चा संभाला। घटना स्थल पर एसडीएम सिहोरा उमा माहेश्वरी पहुंची। पुलिस ने वाहनों को बायपास से निकालना शुरू कर दिया था। करीब दो घंटे के भीतर जाम हट गया।

स्कूल के पास बने अंडरब्रिज
एसडीएम से महिलाओं ने धनगवां से वाहन नहीं निकालने की मांग की। सभी महिलाओं ने कहा कि वाहन बायपास से होकर निकाले जाएं और सड़क पर ब्रेकर बनाए जाएं। साथ ही स्कूल के पास अंडरब्रिज बनाया जाए। क्योंकि विगत दिनों भी होली में एक ट्रक मंदिर में घुस गया था। महिलाओं की पीड़ा को सुनकर एसडीएम ने मौके पर आश्वासन दिया। अधिकारियों की समझाइश के बाद महिलाओं का गुस्सा शांत हुआ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !