कर्मचारी नेता दिनेश शर्मा के समर्थन में कर्मचारी संगठनों का बयान | EMPLOYEE NEWS

09 March 2018

भोपाल। पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा पर संगठन के कार्यालय में घुसकर देर रात जानलेवा हमला करने, लूटपाट करने की निंदनीय घटना का प्रदेश के कुछ कर्मचारी संगठनों ने विरोध किया एवम संयुक्त रूप से बयान जारी कर अपराधियो की गिरफ्तारी शीघ्र ना होने पर टी.टी.नगर थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है। कर्मचारी संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों ने संयुक्त रूप से कहा है -ये हमला अकेले दिनेश शर्मा पर नही है, कर्मचारी संगठनों के हर उस अध्यक्ष और उस पदाधिकारी पर है जो प्रदेश के कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा कराने, अत्याचार और अन्याय के खिलाफ अपने घर परिवार को छोड़कर भोपाल में काम करते है। 

ये हमला कर्मचारियों की आवाज को दबाने के लिए सुनियोजित ढंग से की गई साजिश का हिस्सा है, जो अत्यंत दुखदाई और खेदजनक है, जिसकी प्रदेश के 14 लाख कर्मचारी निंदा करते हैं, और यदि शीघ्र अपराधीयो की गिरफ्तारी नही की जाती है तो सभी कर्मचारी संगठन संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में टी.टी.नगर थाने का घेराव करेंगे एवम रणनीति बनाकर प्रदेश स्तरीय वृहद आंदोलन करेंगे। 

राजधानी भोपाल में राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व कर्मचारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष वीरेंद्र खोंगल, अन्य पिछड़ा वर्ग कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश पटेल, पेंशनर असोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एल. एन. केलाशिया, स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष एसबी सिंह, लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के कार्यकारी अध्यक्ष एमपी द्विवेदी, कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सुभाष, नगरनिगम/ नगरपालिका कर्मचारी महासंघ के सुरेंद्र सिंह सोलंकी, निगम/मंडल कर्मचारी महासंघ से अनिल वाजपेयी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts