पटवारियों की समयबद्ध पदोन्नति की नीति बनेगी: राजस्व मंत्री | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने प्रदेश पटवारी संघ के कार्यकारिणी शपथ विधि समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि पटवारियों की समयबद्ध पदोन्नति की नीति बनाने पर विचार किया जायेगा। उन्होंने वादा किया कि पटवारियों की मांगों पर सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार पटवारियों को अपने से अलग नहीं मानती। बता दें कि पटवारियों की दर्जनों समस्याएं वर्षों से समाधान का इंतजार कर रहीं हैं। 

राजस्व, विज्ञान एंव प्रौद्योगिकी मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने मध्यप्रदेश पटवारी संघ की कार्यकारणी के शपथ-विधि समारोह में बताया की पटवारियों की जायज मांगों पर सकारात्मक निर्णय लिया जायेगा साथ ही पटवारियों की समयबद्ध पदोन्नति की नीति बनाने पर विचार किया जायेगा। मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने आगे बताया कि सरकार कर्मचारियों को अपने से अलग नहीं मानती। उन्होंने कहा कि जल्द ही 9 हजार से अधिक पटवारी आपके परिवार में शामिल होंगे। इससे आपके काम का बोझ हल्का होगा। उन्होंने कहा कि पटवारी आम लोगों के बीच अपनी इमेज बदलने का प्रयास करें।

संघ के पदाधिकारियों ने राजस्व मंत्री का शाल-श्रीफल और संघ का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। गुप्ता ने कार्यकारणी के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इसी के साथ समारोह में पटवारी संघ के पदाधिकारियों ने भी विचार व्यक्त किये। इस दौरान विभिन्न जिलों से आये पटवारी संघ के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !