BHOPAL में मजदूर की 7 वर्षीय बेटी से ओरल सेक्स कर रहा था बदमाश | CRIME NEWS

Sunday, March 11, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश देश का पहला ऐसा राज्य है जहां 12 साल से कम उम्र की बच्चियों को सजा-ए-मौत का कानून लागू है परंतु इस कानून का भी बदमाशों पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा। राजधानी भोपाल में एक मजदूर की 7 वर्षीय मासूम बेटी के साथ बदमाश को ओरल सेक्स करते रंगे हाथों पकड़ा गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 5/6 पोक्सो एक्ट, 3, 2, 5 एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार जाटखेड़ी रोड स्थित हनुमान नगर मिसरोद के एक निर्माणधीन मकान में काम करने वाले मजदूर विपिन लोधी निवासी रायसेन ने 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास किया। मासूम बच्ची की मां भी इसी निर्माणधीन मकान में मजदूरी का काम करती है। आज रविवार सुबह महिला अपने बच्ची को एक किनारे बैठाकर काम पर चली गई। इसी दौरान साइ​ट पर मजदूरी का काम करने वाले विपिन लोधी ने पिक्चर देखने के बहाने मासूम बच्ची को एक कमरे में बुलाया।

जब मासूम बच्ची विपिन के बहकावे में आकर कमरे में चली गई, तो विपिन उसके साथ ओरल सेक्स करने लगा। इस दौरान विपिन द्वारा बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश भी की गई। बच्ची को मौके पर न पाकर जब उसकी मां ने उसे तलाशा, तो वह विपिन के साथ संदिग्ध अवस्था में पाई गई। बाद में बच्ची की मां ने हंगामा करते हुए लोगों को एकत्रित किया। लोगों ने विपिन की पिटाई लगाते हुए उसे मिसरोद थाने के हवाले कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah