पत्नि से झगड़ रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी को छुट्टी दी गई

07 March 2018

मुंबई। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट बुधवार को जारी की। इसमें मोहम्मद शमी का नाम नहीं है। बीसीसीआई ने उन्हें लिस्ट से बाहर करने की वजह नहीं बताई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो बीवी के साथ हुए उनके विवाद के बाद यह फैसला लिया गया है। उधर, एमएस धोनी और आर अश्विन को टॉप A+ ग्रेड से बाहर रखा गया है। दोनों को A ग्रेड में जगह मिली है। बोर्ड ने पहली बार इस लिस्ट को चार ग्रेड में बांटा है।

बता दें कि इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शमी के कई महिलाओं से रिश्ते हैं, जिनमें कई विदेशी हैं। वह शमी को तलाक नहीं देंगी और मामले को कोर्ट में लेकर जाएंगी। हसीन जहां ने कथित तौर पर शमी की दूसरी महिलाओं से हुई बातचीत के मोबाइल स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर शेयर किए हैं। वहीं, शमी ने कहा है कि ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है। बता दें कि शमी अभी धर्मशाला में हैं।

मोहम्मद शमी ने 2017-18 में सिर्फ 8 मैच खेले और 34 विकेट लिए। वहीं, इस दौरान 3 वनडे में 4 विकेट लिए। उन्हें टी-20 में कोई सफलता नहीं मिली। उन्होंने सिर्फ एक वनडे खेला। शमी ने 30 टेस्ट में अब तक 110 विकेट लिए हैं। वनडे में शमी ने 50 मैचों में 91 विकेट लिए हैं। टी-20 में उन्होंने 7 मैचों में 8 विकेट लिए हैं। आईपीएल में शमी ने 31 मैचों में 18 विकेट लिए हैं। 52 घरेलू मैचों में शमी ने 205 विकेट लिए हैं, जबकि 81 लिस्ट ए मैचों में 148 विकेट हासिल किए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts