मंत्री पारस जैन की CAR ने गाय को टक्कर मारी | UJJAIN NEWS

उज्जैन। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारस जैन की कार ने शनिवार रात सांवेर थाना क्षेत्र में ग्राम कजलाना के पास एक गाय को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाय तो घायल हुई ही, कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार मंत्री जैन एवं अन्य भाजपा नेताओं को कोई चोट नहीं आई। बाद में नई कार मंगवाई गई और मंत्री जैन इंदौर के लिए रवाना हुए। पुलिस मौके पर पहुंच गई थी परंतु गाय के पालक का पता नहीं चल पाया था। 

बताया जा रहा है कि मंत्री पारस जैन जिला भाजपा अध्यक्ष श्याम बंसल, किसान नेता केसर सिंह पटेल के साथ इंदौर रवाना हुए थे। रात करीब 9 बजे सांवेर थाना क्षेत्र में जब उनकी कार ग्राम कजलाना से गुजर रही थी, डिवाइडर के पास एक गाय सड़क पर आ रही थी। ड्राइवर कार को संभाल नहीं पाया और सीधे गाय में टक्कर मार दी। जिससे गाय घायल हो गई और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार किसी को चोट नहीं लगी। इसके बाद जैन दूसरी कार से इंदौर रवाना हो गए। 

मंत्री पारस जैन ने बताया वे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान के यहां शादी में शामिल होने जा रहे थे। सांवेर क्षेत्र में कजलाना के पास अचानक गाय कार के सामने आ गई। इससे दुर्घटना हो गई। किसी को चोट नहीं लगी है। मंत्री जैन की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलने पर सांवेर पुलिस दल मौके पर पहुंच गया। समाचार लिखे जाने तक गाय का पालक सामने नहीं आया था अत: कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !