BUS-BIKE में टक्कर, बस जलकर राख, 4 की मौत | DHAR NEWS

Sunday, March 25, 2018

इंदौर। मध्य प्रदेश में धार में एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार चार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं टक्कर के बाद बस भी जलकर राख हो गई. मामला धार जिले के ग्राम बाकानेर के पास का है, जहां यात्री बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बस की टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे जा घुसी और बाइक में आग लग गई. इसके बाद बस में भी आग पकड़ ली और देखते ही देखते बस धूँ-धूँकर जलने लगी. बस मे सवार सभी यात्री और ड्राइवर बस से तुरंत नीचे उतर कर दूर भाग गये.

बताया जा रहा है कि बस कुक्षी से इंदौर से जा रही थी. टक्कर के बाद बाईक बस के नीचे जा घुसी और इसमे आग लगने से बस मे भी आग लग गई. बाइक सवार दो लोग और एक महिला बस से टकराकर दूर जा गिरे जबकि एक व्यक्ति बाईक मे फंसकर बस के नीचे फंस गया, जो पूरी तरह से जल गया.

घटना की सूचना मिलने पर मनावर पुलिस और दमकल मौके पर पहुँची, साथ ही गग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया और चारो मृतको के शवों को मनावर के अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये पहुँचाया गया. बताया जा रहा है कि चारो मृतक शुभम राठौर, संतोष राठौर, कृष्णा राठौर और कुसुम राठौर खरगोन के ग्राम मुंदी के रहने वाले थे. इनके पास एक बैग भी था जिसमे खाना बनाने का सामान था. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये लोग मनावर क्षैत्र मे किसी माता के मंदिर मे पूजन के लिये जा रहे थे. फिलहाल बस मे लगी आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है और मनावर पुलिस मौके पर ही है और वह पूरे हादसे की जाँच मे जुटी हुई है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week