तमिलनाडु में रामास्वामी की मूर्ति तोड़ी, BJP आॅफिस पर बम फैंका | NATIONAL NEWS

07 March 2018

नई दिल्ली। त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद तमिलनाडु में बड़े समाज सुधारक रहे ईवीआर रामास्वामी (पेरियार) की मूर्ति को तोड़ने की कोशिश की गई। इस घटना से पहले भाजपा नेता एच राजा ने फेसबुक पर ऐलान किया था कि लेनिन के बाद रामास्वामी की बारी है। इस घटना के बाद कोयंबटूर में कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंका है। ये घटना कोयंबटूर के चिथापुडुर में सुबह 4 बजे हुई है। बीजेपी आॅफिस में घटना के समय कोई भी नहीं था। 

बताया जा रहा है कि ईवीआर रामास्वामी (पेरियार) की मूर्ति तोड़ने की यह घटना तमिलनाडु के वेल्लुर में मंगलवार रात को हुई। सूत्रों के मुताबिक ईवीआर रामास्वामी जिन्हें पेरियार के नाम से जाना जाता है, की मूर्ति को नुकसान पहुंचाया गया है। इस संबंध में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुथुकुमारन और एक अन्य व्यक्ति फ्रांसिस को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मुथुकुमारन बीजेपी से जुड़े हुए हैं। पेरियार की मूर्ति को तोड़ने में हथौड़े का इस्तेमाल किया गया है। घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

गौरतलब है कि बीजेपी के सीनियर नेता एच राजा ने सोशल मीडिया पर तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा गिराने की धमकी दी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एच राजा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'लेनिन कौन है? भारत से उनका क्या रिश्ता है? वामपंथियों का भारत से क्या रिश्ता है? त्रिपुरा में लेनिन की प्रतिमा को ध्वस्त कर दिया गया है. आज लेनिन की प्रतिमा, कल तमिलनाडु के ईवीआर रामास्वामी (पेरियार) की प्रतिमा को ध्वस्त कर दिया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->