दिल्ली बीजेपी आॅफिस में गैंगवार, फायरिंग | NATIONAL NEWS

07 March 2018

नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना इलाके में स्थित भाजपा आॅफिस में गैंगवार की खबर आ रही है। एक युवक, दूसरे युवक पर हमला करके भागा और बीजेपी आॅफिस में आकर छुप गया। उसकी तलाश में आई गैंग ने उसे भाजपा आॅफिस में घुसकर पीटा। हत्या करने के इरादे से फायरिंग भी की परंतु फायर मिस हो गया। इस गैंगवार में भाजपा आॅफिस का फर्नीचर और काफी सामान टूट गया। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामला देर शाम का है। हमेशा की तरह बवाना के बीजेपी ऑफिस में कुछ लोग बैठे थे। तभी कुछ लोग लाठी और डंडे लेकर वहां पहुंच गए और वहां मौजूद हिमांशु चिकारा नामक एक शख्स की पिटाई शुरु कर दी। आरोप है कि इस दौरान हिमांशु चिकारा को गोली मारने की भी कोशिश की गई, लेकिन किस्मत से वो बच गया।

हमलावरों ने बीजेपी दफ्तर में जमकर तोड़ फोड़ की। शोर-शराबा सुनकर बीजेपी दफ्तर के बाहर भीड़ बढ़ने लगी, जिससे घबरा कर हमलावर वहां से भाग निकले। इसके बाद हिमांशु चिकारा को अस्पताल भिजवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो पता चला कि हमला बीजेपी दफ्तर पर नहीं बल्कि हिमांशु चिकारा पर हुआ था। हमले की वजह पीड़ित और आरोपियों की आपसी रंजिश बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार की शाम हिमांशु चिकारा का झगड़ा सुमित नामक एक शख्स से हो गया था। आरोप है कि हिमांशु चिकारा ने सुमित की पिटाई कर दी थी। जिसके तुंरत बाद सुमित ने अपने लोगों को बुलाया और हिमांशु की तलाश में उसके घर गया, लेकिन वो वहां पर नहीं मिला। सुमित और उसके साथियों को किसी ने बताया कि हिमांशु बीजेपी दफ्तर में बैठा है। तभी वे सब उसकी तलाश में बीजेपी दफ्तर आ गए और हिमांशु की जमकर पिटाई कर दी। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->