सरकारी स्कूल के प्राचार्य ने कहा: चोरी छुपे BJP का प्रचार करता हूं | MP NEWS

सिवनी। एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें सरकारी स्कूल का प्रभारी प्राचार्य कह रहा है कि वो चोरी छुपे भाजपा का प्रचार करता है। हर चुनाव में करता है। गांव गांव जाता है। वीडियो भाजपा के एक कार्यक्रम का है। प्रभारी प्राचार्य कार्यक्रम को संबोधित कर रहा है। वीडियो में हाई स्कूल करनपुर प्रभारी प्राचार्य डुम्मन लाल नामी अपने आप को पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ता होने के बाद चुनाव में बीजेपी पार्टी का काम करने की बात कबूल करते नजर आ रहे है।

बताया जा रहा है यह वीडियो लखनादौन ब्लॉक के धूमा स्थित हनुमान मंदिर का है जहां बीजेपी ने बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं को काम करने में भाजपा पार्टी के कलेंडर वितरण के सम्बंध बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में जनपद अध्यक्ष घंसौर के रविन्द्र परते के अलावा धूमा मंडल के सभी नेता तथा कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम को संबोधित किया
बैठक में हाई स्कूल करनपुर के प्रभारी प्राचार्य डुम्मन लाल नामी जो शासकीय सेवक होते हुए बैठक में पहुंचे। वीडियो में प्रभारी प्राचार्य अपने विचार रखते हुऐ कहा कि, हम सब कांग्रेस के हैं, 95 प्रतिशत एसटी वर्ग के लोग मानते है कि हमारा जन्म दाता कांग्रेस है। पर यह गलत है जब लखनादौन विधानसभा से बीजेपी विधायक हार रहा है और सांसद जीत रहा है, आप तो मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री से भी आगे हैं।

चोरी छूपे बीजेपी का प्रचार करता हूं
उन्होंने कहा कि आप लोगों ने तो उनको बैठाला है, आप अपनी महत्ता तो समझो। मैं कांग्रेसी था मेरे पिताजी कांग्रेसी थे, मैं अभी तो सर्विस मै हूं अभी मेरा इस्तीफा भी नहीं हुआ है, फिर भी चोरी छूपे चाहे ग्राम पंचायत का चुनाव हो या जनपद का हो या विधानसभा का चोरी छुपे जितनी भी सेवा करने की बात कहते नजर आ रहे है।

कांग्रेस ने की कार्रवाई करने की मांग
वहीं मामला उजागर होने के बाद बीजेपी नेता मामले से अंजान बन सरकारी कर्मचारी को संगठन में न बैठने-उठने की सलाह दे रहे है। कांग्रेस प्रभारी प्राचार्य पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। वहीं सहायक आयुक्त ने वीडियो संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई प्रभारी प्रचार्य पर कार्रवाई की बात कही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !