LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




तेरे मां-बाप चॉकलेट नहीं खाते तो तू कहां से आता: BJP विधायक ने किसान नेता से कहा | KHANDWA NEWS

13 March 2018

खंडवा। मांधाता विधानसभा से भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह तोमर ने स्थानीय किसान नेता जीवन शर्मा के संदर्भ में आपत्तिजनक बान दिया है। किसान नेता ने मप्र के बजट को चॉकलेट जैसा बताया था। भाजपा विधायक ने भरे मंच से जवाब दिया 'तेरे माता-पिता चॉकलेट नहीं खाते तो तू कहां से आता।' भाजपा विधायक का यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान मामले को टालने की कोशिश कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि भाजपा विधायक ने यह बयान भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देते हुए दिया। वो कार्यकर्ताओं को सिखा रहे थे कि जो पार्टी का विरोध करे, उसे किस तरह से जवाब दिया जाए। 

मान्धाता विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किसान नेता जीवन शर्मा के संबंध में कह दिया- 'उसके मां-बाप चॉकलेट नहीं खाते तो वो कहां से आ जाता।' जीवन शर्मा किल्लौद क्षेत्र में लंबे समय से किसान हित में नहर लाने की मांग करने वाले किसान नेता हैं। इसलिए जीवन शर्मा शुरू से ही कुछ नेताओं के हाशिए पर चल रहे हैं। जानकारों के मुताबिक, तोमर के इस विवादित बोल से पूरे मान्धाता विधानसभा क्षेत्र के किसान नाराज और स्तब्ध हैं। 

नंदकुमार सिंह चौहान ने टालने की कोशिश की 
तोमर का उक्त विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वॉट्सएप ग्रुपों में जमकर वायरल हो रहा है। तोमर के बयान को लेकर भाजपा की राजनीति में भूचाल आने की आशंकाएं प्रबल हैं। इधर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने खंडवा एयरपोर्ट पर बातचीत में कहा कि- मैं, तोमर के बयान को दिखवाता हूं। उन्होंने (तोमर ने) क्या कहा है बात की जाएगी। तोमर के इस बयान से किसानों में सत्ताधारी पार्टी के विरुद्ध नाराजगी सुनने में आ रही है। 

जानिए क्या कहा था विधायक तोमर ने किसान नेता जीवन शर्मा के बारे में 
'चाकलेट, बोले बजट चॉकलेट दे दी। जीवन शर्मा को कौन सिखाए, मैं जवाब देना चाहता नहीं। कि तेरे मां-बाप ने भी तेरे को भी चॉकलेट देना सिखाए कि नहीं सिखाई? वो चॉकलेट नहीं खाते तो तू कहां से आ जाता। बड़ी तकलीफ है।' बीते दिनों मप्र शासन के किसान बजट के संबंध में किसान नेता जीवन शर्मा ने अपनी बात रखी थी। शर्मा ने सरकार के बजट को चाकलेट जैसा बताया था। राजनीतिक जानकारों द्वारा समझा जाता है कि तोमर किसान नेता शर्मा के इसी बयान से बौखलाए हुए थे। 

माफी मांगे तोमर, वरना शुरू कर देंगे आंदोलन 
किसान बचाओ संघर्ष समिति के नेता जीवन शर्मा ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि- मांधाता विधायक लोकेंद्र सिंह तोमर द्वारा एक सभा से सार्वजनिक रूप से मेरे माता-पिता को लेकर टिप्पणी और अपशब्द कहकर अपमानित किया गया एवं उपहास उड़ाया गया। यह विधायक की घबराहट एवं बौखलाहट है। अगर विधायक तोमर 2 दिन के भीतर सार्वजनिक रूप से मेरे माता-पिता से माफी नहीं मांगेंगे तो हम आंदोलन करेंगे। कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। प्रेसवार्ता कर मीडिया के समक्ष अपनी बात रखेंगे। किसान नेता जीवन शर्मा ने कहा कि अगर भाजपा अपने आपको एक संगठित पार्टी मानती है तो विधायक पर उचित कार्रवाई करे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->