BHUMI PEDNEKAR को हर घंटे सेक्स चाहिए वो भी स्लो | BOLLYWOOD NEWS

06 March 2018

मुंबई। ‘जोर लगा के हईशा’, मनमर्जियां और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना लेने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। भूमि सेक्स एडिक्ट हैं। उन्हे घर घंटे सेक्स चाहिए। वो भी स्लो, आराम से। यह खुलासा खुद भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने किया है। वो नेहा धूपिया के शो BFFs वोग के एपिसोड में बात कर रहे थे। 

आयुष्मान ने इस दौरान भूमि की पसंद को लेकर बातें करना शुरू किया। वहीं शो में डेटिंग और सेक्स से संबंधित बातें भी की गईं। दरअसल, शो के दौरान भूमि और आयुष्मान ने खुलकर नेहा से बातें कीं। इस टॉक शो के प्रोमो वीडियो में नेहा पूछती हैं कि वे बिना सेक्स के कितने समय तक रह सकते हैं। इस दौरान भूमि थोड़ा शर्मा जाती हैं। तभी आयुष्मान उनके लिए जवाब दे देते हैं।

वह कहते हैं कि भूमि एक घंटे से ज्यादा समय तक सेक्स के बिना नहीं रह सकतीं। इसके बाद नेहा आयुष्मान से भूमि को लेकर सवाल पूछते हैं कि भूमि को डेट करने वाले व्यक्ति को आप क्या टिप्स देना चाहेंगे। तो आयुष्मान कहते हैं कि वह व्यक्ति बेड पर पेशन्स दिखाए। तभी भूमि कहती हैं कि वह सब कुछ आराम से चाहती हैं- स्लो। बता दें, BFFs WithVogue का ये प्रोमो वीडियो कलर्स इनफिनिटी के ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts