DAUD IBRAHIM भारत लौटने के लिए तड़प रहा है, शर्तें भी बदलीं | CRIME NEWS

07 March 2018

नई दिल्ली। मुंबई अंडरवर्ल्ड का डॉन दाऊद इब्राहिम अब भारत लौटने के लिए तड़प रहा है। वो पिछले कई सालों से सरेंडर करने की कोशिश कर रहा है। पहले उसने शर्त रखी थी कि उसे हाउस अरेस्ट किया जाए लेकिन अब उसने शर्त बदल दी है। उसका कहना है कि उसे मुंबई की सख्त सुरक्षा वाली ऑर्थर रोड सेंट्रल जेल में रखा जाए। जाने-माने वकील श्याम केसवानी ने मीडिया के सामने यह सनसनीखेज दावा किया है। वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम ने इस दावे को बकवास बताया और कहा कि भिखारियों के पास कोई विकल्प नहीं होता।

माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने मंगलवार को थाणे की एक अदालत को बताया कि उसने अपनी गिरफ्तारी से पहले दाऊद से फोन पर बात की थी। उसके इस खुलासे पर जज ने कहा कि वह दाऊद इब्राहिम का फोन नंबर बताए। इस पर कासकर ने सफाई दी कि जिस नंबर से फोन आया था वह उसके फोन पर डिस्प्ले नहीं हो रहा था।

कासकर ने यह भी कहा कि उसे यह नहीं पता है कि दाऊद फिलहाल कहां है। कासकर के वकील श्याम केसवानी ने बीच में दखल देते हुए कहा कि पहले दाऊद इब्राहिम भारत लौटना चाहता था और वकील राम जेठमलानी ने इसके लिए मध्यस्थता करने की भी कोशिश की थी। करीब छह महीने पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी रहस्योद्घाटन करते हुए कहा था कि दाऊद भारत लौटना चाहता है और मोदी सरकार के साथ समझौता करना चाहता है। ठाकरे ने दावा किया था कि दाऊद बहुत बीमार है और आखिरी सांस भारत में ही लेना चाहता है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->