पटवारी परीक्षा देने BHOPAL आई युवती का बलात्कार, गर्भवती हुई तब पता चला | CRIME NEWS

14 March 2018

भोपाल। छिंदवाड़ा कॉलेज की एक छात्रा का भोपाल में रेप का मामला सामने आया है। एफआईआर के अनुसार युवती की फेसबुक पर एक युवक के दोस्ती हुई थी। पिछले दिनों वो पटवारी परीक्षा देने भोपाल आई, तो उसके साथ वह युवक भी आया। दोनों अशोका गार्डन स्थित होटल में रुके। यहां युवक ने 2 दिन तक युवती के साथ यौन संबंध बनाए। जिससे युवती गर्भवती हो गई। मामला छिंदवाड़ा कोतवाली में दर्ज किया गया है। 

पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती है और छिंदवाड़ा में रहती है। छिंदवाड़ा निवासी आशीष पवार से करीब दो साल पहले उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। 21 दिसंबर को युवती पटवारी की परीक्षा देने भोपाल आई थी। दोनों ने अशोका गार्डन के सिल्वर इन होटल में एक कमरा बुक किया और उसी में रहे। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ये यहां 21-20 दिसंबर को उसके साथ ज्यादती की। जिससे वो गर्भवती हो गई। 

बाद में परिजन चिकित्सक के पास ले गए तो गर्भवती होने का पता चला। इसके बाद पीड़िता ने जीरो पर छिंदवाड़ा कोतवाली में दुष्कर्म और एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज कराया था। विवेचना अधिकारी ने बताया कि अब पीड़िता के बयान लेने और आरोपी की गिरफ्तारी करने जल्द ही पुलिस टीम छिंदवाड़ा भेजी जाएगी।

खंडवा से भोपाल लाकर तलाकशुदा को बलात्कार
32 वर्षीय महिला पिपरिया की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि तलाकशुदा है। खंडवा निवासी मोहसिन खान से उसकी दोस्ती हो गई। शादी के झांसे पर पीड़िता खंडवा पहुंची तो आरोपी ने उसका अपहरण कर भोपाल लाया और टीला क्षेत्र में एक परिचित के घर में ज्यादती की। इसके बाद आए दिन ज्यादती करता लेकिन शादी करने से मना कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week