BHOPAL में हैं अनुष्का और वरुण धवन, एक सप्ताह चलेगी शूटिंग | BOLLYWOOD NEWS

Advertisement

BHOPAL में हैं अनुष्का और वरुण धवन, एक सप्ताह चलेगी शूटिंग | BOLLYWOOD NEWS


भोपाल। अनुष्का शर्मा और वरुण धवन आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रही है। इसी के तहत शूटिंग का पड़ाव  भोपाल में शुरू हो गया है। इसकी शूटिंग के लिए सुई धागा की टीम सहित दोनों स्टार मंगलवार को भोपाल पहुंचे। फिल्म के कुछ सीन्स निशातपुरा स्थित रेलवे अस्पताल, bhel, में शूट किए गए। आने वाले दिनों में कुछ और भी shots हलालपुर बस स्टैंड के साथ भोपाल के आस पास भी शूट किये जाने है। शूटिंग के दौरान अनुष्का ने एक सीन में बीमार होने पर अपनी सास को रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। देर शाम तक इस सीन्स की शूटिंग चलती रही, दोपहर के एक सीन में अनुष्का साड़ी में नज़र आई। 

28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म मेक इन इंडिया की थीम को लेकर बन रही है, शूटिंग के दौरान लगभग बीस पुलिसकर्मियों के सतत सुरक्षा फिल्म की टीम काम कर रही है,अपने कहते कलाकारों को देखने के लिए उनके फैंस घंटों शूटिंग स्थल पर जमे हुए है। यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'सुई धागा' का एक महीने का शूटिंग शेड्यूल चंदेरी में चल रहा था। वहां की शूटिंग अंतिम स्टेज पर पहुंच चुकी है। अनुष्का और वरुण दोनों मंगलवार को सुबह मुंबई से भोपाल पहुंचे हैं। 

सोमवार को वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जबकि उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा शूटिंग से फुरसत मिलते ही अपने पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने मुंबई पहुंची थीं।