BHEL के लापता डीजीएम का शव मिला, गोली मारकर हत्या की गई | CRIME NEWS

08 March 2018

नई दिल्ली। भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (भेल) के डीजीएम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह बुधवार शाम से लापता थे। उनका शव सेक्टर-105 के नाले में गुरुवार शाम को मिला। उनकी गर्दन और छाती के बीच गोली मारी गई है। डीजीएम के बहनोई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मूलरूप से पेशवाई कॉलोनी वाराणसी निवासी अमित पांडे (42) भेल के लोधी रोड दिल्ली कार्यालय में डीजीएम के रूप में तैनात थे। 

वह रोज की तरह बुधवार को दिल्ली स्थित अपने कार्यालय से नोएडा के सेक्टर-104 स्थित सफायर टू स्थित घर के लिए निकले थे लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे। रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन नहीं मिले। गुरुवार सुबह उनके परिजनों ने थाना सेक्टर-39 में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। 

अमित के दोस्त भी सिटी सेंटर से सेक्टर-104 के बीच के रास्तों पर उनकी तलाश कर रहे थे तभी शाम को अमित के दोस्त संजय सिंह व एक अन्य ने पुलिस को सूचना दी कि सेक्टर 105 के पास नाले में अमित का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में की जांच सभी एंगल से की जा रही है। इस मामले की जांच में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->