LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




माँ-बाप के जाते ही 3 पड़ौसी आ जाते, गैंगरेप करते, वीडियो बनाते | CRIME NEWS

30 March 2018

नई दिल्ली। फरीदाबाद से 12 वर्षीय छात्रा के साथ लम्बे समय से चल रहे गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के माँ-बाप प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। उनके जाते ही पड़ौस में रहने वाले 3 युवक घर में घुस आते और 12 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप करते, वीडियो बनाते। यह सिलसिला लगातार चलता रहा। एक दिन पीड़िता ने अपनी माँ को सारी कहानी बताई, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से कई अश्लील वीडियो भी बरामद हुए हैं। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता बच्ची ने बताया कि गैंगरेप के दौरान आरोपी उसका अश्लील वीडियो भी बनाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से अश्लील वीडियो भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ POSCO ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें अपनी 12 साल की बेटी के साथ हो रहे अनाचार का पता तब चला, जब बच्ची एक दिन उनसे काम पर न जाने की गुहार करने लगी। जब मां ने कारण पूछा तो बच्ची ने रो-रोकर पूरी आपबीती बताई।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और रोज बच्ची को घर पर अकेला छोड़ काम के लिए निकल जाते हैं। इधर माता-पिता के काम पर जाते ही पड़ोस में रहने वाले तीन युवक घर में घुस आते और नाबालिग बच्ची को बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाते थे।

पीड़िता ने बताया कि कई बार आरोपियों ने उसे किसी न किसी बहाने से अपने घर पर बुलाकर भी उसका रेप किया। इस दौरान आरोपी पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना लेते। आरोपी अश्लील वीडियो के सहारे नाबालिग को डराते और जान से मारने की धमकी भी देते थे।

अपनी बच्ची के साथ हो रहे अनाचार की खबर लगते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। बच्ची की मां का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी के लिए न्याय चाहिए। वहीं जब इस मामले में महिला थाना की इंचार्ज इंदु बाला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है और उन्होंने तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->