PRIYA PRAKASH वॉलपेपर्स पर, SUNNY LEONE खेत में | BOLLYWOOD NEWS

Thursday, February 15, 2018

सोशल मीडिया सनसनी बनी प्रिया प्रकाश बॉलीवुड के आसमान पर छा गई है। उसे एक झटके में केवल 7 साल फालोअर्स ही नहीं मिले बल्कि वो बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से ज्यादा लोकप्रिय हो गई है। इतना ही नहीं गूगल सर्च में भी प्रिया प्रकाश में सबको पछाड़ दिया है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों में गूगल पर सबसे ज्यादा सनी लियोने को सर्च किया जाता था परंतु अब प्रिया प्रकाश को सर्च किया जा रहा है। प्रिया अब लोगों के कम्प्यूटर वॉलपेपर्स पर आ गई है जबकि सनी लियोने के बारे में खबर आ रही है कि आंधप्रदेश के एक किसान ने उसका पोस्टर अपने खेत को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया है। 

बता दें कि प्रिया प्रकाश की आने वाली फिल्म के कुछ फोटो उसने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जारी किए और इसी के साथ उनके फालोअर्स की संख्या में चौंकाने वाला इजाफा हुआ। इंस्टाग्राम पर एक झटके में उन्हे 6 लाख फालोअर्स मिले। हालात यह बने कि प्रिया प्रकाश, बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस की तुलना में आगे निकल गईं और यह सबकुछ मात्र 24 घंटे में हुआ। 

अब एक नई खबर आ रही है। गूगल सर्च पर अब तक सबसे ज्यादा सनी लियोनी को तलाशा जाता था परंतु अब इस मामले मेंं भी प्रिया प्रकाश सबसे आगे निकल गईं हैं। Google Trends रिपोर्ट के अनुसार प्रिया को भारत के अलावा नेपाल, श्रीलंका सहित कई देशों में सर्च किया जा रहा है। भारत में प्रिया को सबसे ज्यादा छत्तीसगढ़, उड़ीसा और झारखंड में सर्च किया गया। इस बीच प्रिया को निराश करने वाली खबर यह है कि अरुणाचल प्रदेश और जम्मू कश्मीर में उसे सबसे कम सर्च किया गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week