NIRAV MODI को मिला NARENDRA MODI कनेक्शन का फायदा: राहुल गांधी | NATIONAL NEWS

15 February 2018

नई दिल्ली। हीरा कारोबारी नीरव मोदी द्वारा पंजाब नेशनल बैंक की मुंबई स्थित ब्रांच से 11400 करोड़ रुपए के फ्रॉड ट्रांजेक्शन मामले में अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी जहां कांग्रेस को इस फ्रॉड के लिए दोषी बता रही है, वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- नीरव मोदी का भारत को लूटने का तरीका- पहले पीएम मोदी को गले लगाया और उसके बाद पीएम के साथ दावोस में दिखाई दिया। उस प्रभाव का इस्तेमाल करके पहले 12,000 करोड़ रुपए लूटे और दूसरा माल्या की तरह देश से भागने में सफल रहे। जबकि सरकार दूसरे रास्ता देख रही थी। एक मोदी से दूसरा मोदी। 

कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- नीरव मोदी कौन हैं? क्या यह नया मोदीस्कैम है। क्या उसे भी ललित मोदी और विजय माल्या की तरह सरकार के किसी व्यक्ति ने सूचना दी थी ताकि वह लोगों के पैसों को लेकर विदेश भाग सके? इसका जिम्मेदार कौन है? दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए विजय माल्या की तरह नीरव मोदी के देश से चले जाने पर सवाल उठाया है।

विपक्ष जहां इस मामले में सरकार पर हमला कर रही है। वहीं केंद्र सरकार ने इसे कांग्रेस का पाप करार दिया है। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताव शुक्ला ने एक बयान में कहा है कि यह घोटाला कांग्रेस के शासन मे हुआ है। कांग्रेस आरोप लगाने से पहले अपने आप को देखे। शुक्ला ने सवाल पूछते हुए कहा कि 2011 से 2014 के बीच क्या कांग्रेस सो रही थी? उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इस घोटाले को सामने लाने काम किया जबकि कांग्रेस घोटालों की सरकार रही।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week