PM MODI को रूपा गांगुली ने आधी रात को किए ट्वीट | NATIONAL NEWS

20 February 2018

नई दिल्ली। अमित शाह समेत भाजपा के तमाम दिग्गजों को लगता है कि पश्चिम बंगाल उनके लिए सॉफ्ट टारगेट है। यहां कम परिश्रम करके भी सरकार बनाई जा सकती है और इसी के चलते ममता बनर्जी के खिलाफ देश भर में माहौल बनाया जा रहा है परंतु पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने से पहले ही बीजेपी में फूट पड़ गई। राज्य के 2 बड़े लीडर्स रूपा गांगुली और राज्य प्रभारी दिलीप घोष के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। रूपा गांगुली ने दिलीप घोष पर अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं।

पूर्व अभिनेत्री रूपा गांगुली ने सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे यह ट्वीट किए। उन्होंने कहा है कि दिलीप घोष ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत किया। रूपा ने आगे कहा है कि वह पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से तो संपर्क कर सकती हैं, लेकिन दिलीप घोष से संपर्क करना मुश्किल हो गया है। रूपा ने कहा है कि राज्य के पार्टी प्रभारी दिलीप घोष के मीडिया प्रभारी ने उनकी घोष तक पहुंच को रोक दिया है।

Who is your media in charge in bengal dilip da..  kindly let me know. And kindly ask him/her to call me tomorrow morning around 10 am.. nobody replies at the core committee msg group.. couldnt message you either.. its blocked as well
Roopa Ganguly @RoopaSpeaks 12:56 AM - Feb 20, 2018
रूपा ने एक ट्वीट में दिलीप घोष को टैग करके लिखा, 'मंगलवार सुबह अपने मीडिया प्रभारी से मुझसे संपर्क करने को कहें। पार्टी की कोर कमेटी के ग्रुप पर कोई भी किसी मैसेज का जवाब नहीं देता है। लग रहा है कि मुझे आपसे मैसेज करने से भी रोका गया है।

I can message modi ji.. but i am barred from messaging you dilip da.. i can speak to amit bhaisahab .. but you sream at me in public with abusive language.. i always kept quiet because my father taught me to be obedient to the seniors.. you taunted me humiliated me in public ..
Roopa Ganguly (@RoopaSpeaks) February 19, 2018
उन्होंने लिखा है, 'मैं मोदी जी को भी मैसेज कर सकती हूं. लेकिन मुझे आपको मैसेज करने से रोका गया है. मैं अमित भाईसाहब से भी बात कर सकती हूं... लेकिन आप मुझपर लोगों के बीच में चिल्लाए, मुझे गाली दी। मैं चुप रही, क्योंकि मेरे पापा ने मुझे सिखाया था कि बड़ों की बात सुन लो और उनका कहना मानो। आपने सार्वजनिक रूप से मुझ पर टिप्पणी की और परेशान किया। 

रूपा ने एक ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करके लिखा, 'सर मोदी, आपके अलावा कोई नहीं सुनता है.... हम लोग कोऑपरेटिव फेडरलिज्म में भरोसा नहीं करते हैं.'
@narendramodi .. no body listens sir, other than YOU.. we dont want to believe in cooperative federalism.. 
Roopa Ganguly @RoopaSpeaks 1:12 AM - Feb 20, 2018

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts