मंत्री को हिरासत में लेकर छोड़ दिया, अब तलाश में पुलिस पार्टियां रवाना | MP NEWS

24 February 2018

भोपाल। मप्र के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राजेंद्र नामदेव को एक छात्रा के साथ भोपाल के होटल में अश्लील हरकतें करने के मामले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, मीडिया में गिरफ्तारी कर ऐलान भी कर दिया था पंरतु पॉलिटिकल प्रेशर में आकर उसे छोड़ दिया। अब पुलिस फिर से नामदेव की तलाश में निकली है। इस मामले में गुरुवार को पीड़िता ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। उधर शुक्रवार को नामदेव की अग्रिम जमानत की अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी है।

एएसपी राजेशसिंह भदौरिया ने बताया कि राजेंद्र नामदेव के खिलाफ छेड़छाड़ से संबंधित पुख्ता साक्ष्य मिल गए हैं। इस बात की पुष्टि भी हो गई है,कि नामदेव ने 11 नवंबर-17 को युवती को होटल में बुलाया था। शुक्रवार को अदालत में राजेंद्र नामदेव की अग्रिम जमानत के लिए लगी अर्जी पर सुनवाई के दौरान भी पुलिस ने अदालत से आरोपी को अग्रिम जमानत देने का विरोध किया था। एएसपी के मुताबिक पुलिस टीम राजेंद्र नामदेव की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

गौरतलब है कि 18 फरवरी को सिवनी की एक 25 वर्षीय युवती की शिकायत पर राजेंद्र नामदेव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस दौरान नामदेव ने भी एक आवेदन देते हुए युवती के आरोपों को झूठा बताया था। हिरासत में आ चुके नामदेव को पुलिस ने साक्ष्य जुटाने की बात कहकर थाने से छोड़ दिया था। लेकिन इस बात का फायदा उठाकर वह भूमिगत हो गया। आरोपी के खिलाफ मैहर में भी आपराधिक केस दर्ज है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->