विधायक ने मुझे गन पाइंट पर लेकर बयान दिलवाया था: छात्रा की मां ने कहा | MP NEWS

Tuesday, February 6, 2018

भोपाल। कांग्रेस MLA HEMANT KATARE कांड अंतत: मीडिया ट्रायल के लिए आ ही गया। अब तक यह मामला सोशल मीडिया के जरिए लड़ा जा रहा था। कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पहली बार उस छात्रा की मां मीडिया के सामने आई है, जिसे विधायक ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार करवा दिया था। महिला ने विधायक कटारे पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहाकि पहले जो वीडियो जारी हुआ था, उसे मेरे ऊपर पिस्तौल अड़ाकर बनाया गया था। विधायक हेमंत कटारे खुद पिस्तौल तानकर खड़े थे, बोले- जो कहा जा रहा है, वही बोलो, वरना तुम्हारी बेटी और परिवार को बर्बाद कर दूंगा। 

महिला ने कहा कि वह बहुत पावरफुल लोग हैं, कुछ भी कर सकते हैं। हमें न्याय चाहिए, मेरी बेटी को बचाएं। वह अभी सिर्फ 23 साल की है, उसे कुछ नहीं आता है। हमें सुरक्षा चाहिए, हम इनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। मेरे आगे-पीछे कोई नहीं है, हम कमजोर लोग हैं। मां ने बताया कि मुझे गाड़ी बैठाया गया और एक फ्लैट में ले जाकर मेरे से कहा गया कि जो कह रहे हैं, वही बोलो। सामने विधायक खुद पिस्तौल लेकर बैठे थे, फिर मुझसे शपथपत्र पर साइन कराया गया।

छात्रा को मिली जमानत
कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए लेते रंगे हाथों पकड़ी गई छात्रा को अदालत ने सोमवार रात जमानत दे दी। न्यायाधीश एसबी साहू ने उसे एक लाख रुपए की जमानत और इतनी ही राशि का मुचलका प्रस्तुत करने पर रिहा करने के आदेश दिए। क्राइम ब्रांच ने 24 जनवरी को उसे गिरफ्तार किया था। इससे पहले पुलिस ने धारा-164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान भी दर्ज कराए।

विक्रमजीत का एक और वीडियो वायरल
सोमवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें छात्रा के सहयोगी विक्रमजीत और कटारे में बातचीत हो रही है। आईजी इंटेलिजेंस मकरंद देउस्कर ने कहा कि वायरल हुए ऑडियो और वीडियो की सत्यता परखी जाएगी। इसके बाद ही इन्हें साक्ष्य के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah