विधायक कटारे हनीट्रेप में जेल गई छात्रा को मिली जमानत | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में गिरफ्तार की गई माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा को जमानत मिल गई है। अपर सत्र न्यायाधीश शिवबालक सिंह की कोर्ट मे सुनवाई के बाद उसे जमानत दे दी गई। फिलहाल छात्रा जेल में ही है। मंगलवार को उसे जेल से रिहा किया जाएगा। इससे पहले छात्रा द्वारा ब्लैकमेलिंग के लिए की गई बातचीत की कथित आॅडियो लीक हो गई है। कुल 3 आॅडियो टेप में छात्रा पैसे मांगती हुई सुनी जा सकती है। इसके अलावा उसने भाजपा उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया का नाम भी लिया। फिलहाल इस टेप की सत्यता की जांच नहीं हुई है। 

इस केस में अब तक काफीकुछ वायरल हो चुका है। लड़की के 3 वीडियो, 1 वीडियो विधायक का और 1 लड़की की मांग का वायरल हुआ था। इसके अलावा वाट्सएप चैट भी वायरल हुए जिसको विधायक ने फर्जी नहीं बताया। अब आॅडियो टेप जारी हुआ है। माना जा रहा है कि अभी भी विधायक और छात्रा के पास काफी कुछ मसाला बाकी है। अब छात्रा के जेल से बाहर आने का इंतजार किया जा रहा है। 

भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह अब भी फरार
इस मामले के मुख्य किरदारों में से एक भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह अब भी फरार है। विक्रमजीत को मंत्री विश्वास सारंग का नजदीकी बताया जाता है। पुलिस ने दावा किया था कि हनीट्रेप कांड का मास्टर माइंड विक्रमजीत सिंह ही था। सवाल यह है कि पुलिस इस केस के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार करने में रुचि क्यों नहीं दिखा रही। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !