रक्षामंत्री के कार्यक्रम में कलेक्टर ने किया सांसद अनूप मिश्रा का अपमान | MP NEWS

26 February 2018

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के मुरैना में कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार द्वारा सांसद अपून मिश्रा का अपमान अब सुर्खियां बन गया है। दरअसल, यहां रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन का कार्यक्रम था। सीएम शिवराज सिंह भी आए थे परंतु कलेक्टर ने क्षेत्रीय भाजपा सांसद अनूप मिश्रा को आमंत्रित ही नहीं किया। इतना ही नहीं जब उनसे इस बारे में बात की गई तो बोले कि 'इन सब बातों के लिए मेरे पास वक्त नहीं। मैं सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों में व्यस्त हूं।' बता दें कि अनूप मिश्रा कलेक्टर लाक्षाकार की कई बार शिकायत कर चुके हैं परंतु सीएम ने उनकी एक बार भी सुनवाई नहीं की। 

अपनी ही सरकार में लगातार हो रही उपेक्षा से खफा चल रहे मुरैना सांसद और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने मुरैना में आयोजित हुए सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार कर दिया। उन्होंने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। मुरैना में शहीद स्मारक का लोकार्पण है। इसमें ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को भी आमंत्रित किया गया है। आरोप है कि मुरैना कलेक्टर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह के इशारों पर काम करते हैं। अनूप मिश्रा और नरेंद्र सिंह तोमर के बीच गुटबाजी जगजाहिर है। 

कलेक्टर बोले-मेरे पास वक्त नहीं
आज सुबह 9.30 बजे मुरैना से एक पटवारी के माध्यम से उनके यहां टेलीफोन पर संदेश भिजवाया गया कि आज के प्रोग्राम के लिए उनका कार्ड भेजा गया है। मिश्रा के परिजनों के मुताबिक पटवारी द्वारा बताए जाने से पहले तक किसी तरह का आमंत्रण न तो बंगले पर भेजा गया और न ग्वालियर स्थित निवास सूचना दी गई। सीएम के प्रोग्राम में स्थानीय सांसद को आमंत्रण नहीं भेजे जाने के मामले में कलेक्टर लाक्षाकार का कहना है कि इन सब बातों के लिए मेरे पास वक्त नहीं। मैं सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों में व्यस्त हूं। हालांकि बाद में उन्होंने व्हाट्सएप पर सफाई दी कि सांसद अनूप मिश्रा को निमंत्रण भेजा गया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts