विधवा विवाह का विज्ञापन जारी कर महिला का बलात्कार | CRIME NEWS

26 February 2018

भोपाल। उज्जैन निवासी एक बदमाश ने महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने के लिए अजीब तरह की चाल चली। उसने अखबार में विधवा महिला से विवाह हेतु विज्ञापन दिया। होशंगाबाद की एक महिला से उससे संपर्क किया तो उसे मिलने भोपाल के एक होटल में बुलाया और संबंध बनाए। इसके बाद उसके घर जाकर भी संबंध बनाए और मोबाइल बंद करके फरार हो गया। संदेह है कि ऐसा ही उसने कई अन्य महिलाओं के साथ भी किया होगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

41 वर्षीय महिला के पति का पांच साल पहले निधन हो चुका है। उसके तीन बच्चे भी हैं। उसने जनवरी में विज्ञापन देखकर उसमें दिए नंबर पर फोन लगाया। फोन पर युवक ने 12 जनवरी को महिला को भोपाल बुलाया। युवक ने उसे अपना नाम मुईन निवासी उज्जैन बताया। 15 जनवरी को फिर महिला युवक से मिलने आई तो आरोपी ने उसे बजरिया स्थित विजय होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। 

आरोपी 24 जनवरी को महिला से मिलने सोहागपुर स्थित उसके गांव पहुंचा, और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। महिला ने उसे काफी तलाशने की कोशिश की परंतु कुछ पता नहीं चला। अंतत: महिला ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts