INDORE में नौकरी के लिए आपस में भिड़ गए बेरोजगार, हुआ पथराव | MP NEWS

21 February 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में परदेशीपुरा स्थित आईटीआई इंस्टीट्यूट में नौकरी के लिए आए उम्मीदवार आपस में भिड़ गए। छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई, फिर पथराव शुरू हो गया। कई छात्र घायल हुए। हालात अनियंत्रित हो गए तब पुलिस को बुलाया गया। बताया गया है कि यहां प्लेसमेंट केंप लगाया गया था। कुछ कंपनियां यहां उम्मीदवारों के इंटरव्यू ले रहीं थीं। 

दरअसल, आईटीआई कर चुके छात्रों को नौकरी देने के लिए प्लेसमेंट केंप का आयोजन किया गया था। कुछ कंपनियां इंस्टीट्यूट केंपस में आईं थीं। उसी दौरान सैकड़ों की संख्या में उम्मीदवार पहुंचना शुरू हो गई। भीड़ बढ़ती गई तो विवाद की स्थिति बनने लगी और फिर छात्रों के बीच मारपीट शुरू हो गई। हंगामा और ज्यादा बढ़ा और बेरोजगार छात्रों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। प्रबंधन की ओर से पुलिस को सूचना दी। 

जब तक पुलिस परिसर में आई, पथराव बंद हो चुका था परंतु हंगामा जारी था। मारपीट और पथराव में कई छात्र घायल हो गए। जो खुद ही इलाज के लिए प्राइवेट अस्पतालों में चले गए। प्रबंधन इस मामले में अपनी लापरवाही मानने को तैयार नहीं है। जबकि छात्रों का कहना है कि व्यवस्थाओं में काफी खामियां थीं इसलिए प्लेसमेंट की प्रक्रिया अनुशासन के दायरे में नहीं चल रही थी। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->