मेरे पति को पसंद है फूड, फिल्म और तीसरे F का मैं नाम नहीं ले सकती: रानी मुखर्जी | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। ऐसे में रानी हालही में रानी नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं। जहां उन्होने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बाते शेयर की, और कई बड़े खुलासे किए। शो के दौरान नेहा ने रानी से पूछा कि, क्या उन्होने कभी गुस्से में आकर गालियां दी है। जिस पर रानी ने हंसते हुए कहा कि, कि मैं हर दिन अपने पति आदित्य चोपड़ा पर गुस्सा करती हूं और उन्हे गाली देती हूं। 

रानी ने हंसते हुए कहा कि, 'आदित्य काफी केयरिंग हैं और बहुत ही स्वीट हैं। कभी-कभी प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं। वैसे जब मैं किसी को गाली देती हूं तो इसका मतलब मैं उस शख्स को बहुत प्यार करती हूं।' 

रानी मुखर्जी ने शो में यह भी बाताया कि आदित्य को कैमरे के सामने आना और फोटो खिंचवाना बिल्कुल पसंद नहीं है। रानी मुखर्जी ने कहा, मेरे पति को सिर्फ तीन F पसंद हैं, फूड, फिल्म और तीसरे F का वह नाम नहीं ले सकतीं। रानी की यह बात सुनकर नेहा, सब्यसाची जोर से हंसने लगे। रानी ने यह भी बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी आदिरा एक नॉर्मल बच्चे की तरह बड़ी हो। रानी ने बताया कि मैं नहीं चाहती कि वह अपने पापा की तरह खाने की आदत को अपनाए। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !