दिल्ली में स्कूली छात्रा का गैंगरेप, इलाके में तनाव | CRIME NEWS

22 February 2018

नई दिल्ली। दिल्ली में यमुनापार की ज्योति नगर कॉलोनी में एक स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। सूत्रों का कहना है कि 14-15 साल की किशोरी को बुधवार शाम उसका दोस्त एक फ्लैट पर ले गया जहां पहले से उसके तीन-चार साथी मौजूद थे। सभी ने छात्रा बेरहमी से पीटा और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उसके नाजुक अंगों पर भी चोटें पहुंचीं। इसके बाद सभी किशोरी को बदहवाश हालत में छोड़ भागे। किशोरी किसी तरह घर पहुंची। उसकी हालत देख घरवाले अस्पताल लेकर गए, फिर पुलिस को सूचना मिली। पीड़िता एवं आरोपी अलग-अलग समुदाय से हैं अत: इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने अतिरिक्त चौकसी बढ़ा दी है। 

सूत्रों का कहना है कि वहशियाना तरीके से गैंगरेप का मामला सामने आने पर पुलिस हरकत में आ गई। आरोपियों की तलाश में रात से दबिश चल रही है। दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है। बाकियों की तलाश की जारी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि किशोरी को आज सुबह अस्पताल से घर भेज दिया गया। उसे काफी चोट पहुंची है, वह सदमे में है। घटना के बाद से उसके माता-पिता भी बदहवाश हैं। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि गैंगरेप को पूरी प्लैनिंग के साथ अंजाम दिया गया। एक आरोपी किशोरी का स्कूल के रास्ते में पीछा करता था। उसने दोस्ती की। करीब 6 महीने से मिल-जुल रहा था। बीती शाम किशोरी को ज्योति नगर के एक फ्लैट में ले गया, जहां उस युवक के कुछ साथी पहले से मौजूद थे। सभी ने किशोरी से रेप किया और फरार हो गए। विक्टिम और आरोपियों का धर्म अलग-अलग है, इसलिए पुलिस एरिया में तनाव फैलने की आशंका से फूंक-फूंककर कदम रख रही है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts