मां-बाप बार में डांस कराते हैं, ग्राहकों के साथ भेजते हैं: तीन बहनों ने की शिकायत | CRIME NEWS

21 February 2018

नई दिल्ली। एक युवती ने अपने ही मां-बाप के खिलाफ शिकायत की है कि वो उसे और उसकी बहनों को मुंबई के बार में डांस कराने ले जाते हैं। ग्राहकों के साथ रात बिताने के लिए कहते हैं। युवती एवं उसकी 2 बहनों ने पुलिस के सामने पेश होकर अपनी कहानी बयां की। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी को उनके ही मां-बाप ने नर्क बना दिया है। वो अब मां-बाप के साथ रहना ही नहीं चाहतीं। 

ये संगीन मामला नोएड़ा के सैक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक युवती ने शिकायती पत्र देकर बताया कि उसे और उसकी बहनों को अपने मां-बाप से ही जान का खतरा है। पीड़िता का कहना है कि उसके मां-बाप उसे मुंबई ले जाकर डांस बार में नचाने और गलत काम करने के लिए मजबूर करते हैं। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते हैं।

युवती का आरोप है कि उसे बेचने के लिए कई जगह सौदा भी किया गया लेकिन इसकी भनक उसे लग गई और वो अपनी बहनों की मदद से किसी तरह से उनके चंगुल से भाग निकली। अब युवती और उसकी बहनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज़ कर संबधित थाने को मामला रैफर कर दिया है।

तीन बहनों में सबसे छोटी का कहना है कि उनके पिता को तलाक देकर उनकी मां ने हाथरस निवासी समीर से शादी कर ली। उनका सौतेला बाप और मां उनसे नुमाइशों में डांस करवाते थे. नुमाइशों में डांस के बहाने से उन्हें मुंबई ले गए और डांस बार में नाचने और गलत काम करने के लिए मजबूर करने लगे। विरोध करने पर मारपीट की। बड़ी बहन का कहना है कि वो किसी तरह से बच निकल आई और नोएडा में शादी कर रहने लगी। इसके बाद ये कुकृत्य उसकी छोटी बहन के साथ होने लगा। उसका सौदा भी किया गया लेकिन इसकी भनक उसे लग गई और वो उसे बचा लाई।

लड़कियों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया। अब इन लड़कियों ने आलाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है। एसपी सिटी ने इसे महिला मर्यादा से जुडा मामला मानते हुए ज़ीरो एफ़आईआर दर्ज़ कर संबधित थाने को जांच के लिए भेज दिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->