शिवराज तो मेरे मेहमान हैं, अभी कुछ नहीं कहूंगा: CM के तंज पर सिंधिया का जवाब | MP NEWS

21 February 2018

भोपाल। एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा हमला किया। दीवारों पर लिखे 'अबकी बार सिंधिया सरकार' पर सीएम शिवराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि 'सिंधिया, सीएम प्रोजेक्ट होने के लिए काफी व्याकुल हैं।' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका तत्काल जवाब दिया। उन्होंने कहा फिलहाल तो शिवराज जी, मेरे मेहमान हैं, अभी कुछ नहीं कहूंगा। बता दें कि कोलारस और मुंगावली विधानसभा क्षेत्र सांसद सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र में आते हैं। 

उन्होंने कहा कि शिवराज जी, उनके मंत्री, संत्री सब मेरे मेहमान हैं, वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलते बैठते हैं, मैने सबसे कहा है कि मेहमाननवाजी में कोई कसर मत छोड़ना और 24 को बोरिया बिस्तर बांधकर भगा देना। सिंधिया ने कहा है कि मैं मध्य प्रदेश के लिए जो भी कर सकूं मेरा सौभाग्य होगा। उनपर मैं टिप्पणी नहीं करूंगा, मेरी आदत नहीं। मेरा काम है क्षेत्र का विकास करूं। एमपी में मैं जो भी कर पाऊं मेरा सौभाग्य. वहीं मैंने 16 साल से किया है। 

कांग्रेस सांसद ने 'अब की बार सिंधिया सरकार' पर कहा, 'मैं समझा नहीं। ये जनता की आशा अभिलाषा है। मैं तो अपने काम में लगा हूं। ये मेरा कर्मक्षेत्र और धर्मक्षेत्र है। इस सड़क पर आप चल रहे हो मैंने बनवाई है। सरकारी योजना में खंबे और तार लगवाया है। 40 ट्रेन, मॉडल स्कूल बनवाया है। जनता का भरोसा रहेगा और इस चुनाव में बीजेपी का पर्दाफ़ाश होगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->