श्रीदेवी तो शराब पीती ही नहीं थीं, मौत के पीछे साजिश! | BOLLYWOOD NEWS

27 February 2018

दुबई। श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि श्रीदेवी ने कभी हार्ड लिकर (शराब) नहीं पी, फिर यह उनके सिस्टम में कैसे आई? उन्होंने यह भी कहा कि दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के नाजायज रिश्तों को भी देखना होगा। उधर दुबई में सरकारी वकील ने भी कहा कि इस मौत के पीछे किसी साजिश से इंकार नहीं किया जा सकता। बता दें कि श्रीदेवी की शनिवार रात दुबई में मौत हो गई थी। पहले खबर आई की उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया। बाद में फोरेंसिक जांच में उनकी मौत बाथटब में डूबने से होना बताई गई। 

वे सिर्फ बियर लेती थीं
स्वामी ने कहा, "प्रॉसिक्यूशन के फैसले का इंतजार करें। मीडिया में जो बातें आ रही हैं वे हकीकत नहीं लगतीं। श्रीदेवी ने कभी शराब नहीं पीती थीं। फिर यह उनके सिस्टम (शरीर) में ये कहां से आई। जितना हम तमिलनाडु में सुनते थे कि वो बियर से ज्यादा कुछ नहीं पीती थीं। होटल के उनके कमरे में जाकर भी कुछ नहीं देखा जा रहा। सीसीटीवी का क्या हुआ? डॉक्टरों एकदम से आए और मीडिया से कहा कि उनकी मौत हार्ट फेल होने से हुई। उन्होंने कहा, "सिनेमा अभिनेत्रियों के दाऊद से जो रिश्ते हैं, नाजायज रिश्ते हैं उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।"

अमर सिंह ने भी कहा था- कभी शराब नहीं पीती थीं श्रीदेवी
राज्यसभा सांसद अमर सिंह बोले- कभी शराब नहीं पीती थीं श्रीदेवी राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने फोरेंसिक रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीदेवी कभी हार्डड्रिंक यानी शराब नहीं पीती थीं। वह सार्वजनिक जीवन जीने वाले लोगों की तरह कभी-कभार वाइन पीती थीं।

बाेनी से चार घंटे हुई पूछताछ
श्रीदेवी के साथ हुए घटनाक्रम की कड़ी जोड़ने में लगी दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से करीब चार घंटे पूछताछ की। उनसे पूछा गया कि श्रीदेवी से आखिरी वक्त में क्या-क्या बातें हुई थीं? परिवार के बाकी लोगों से क्या-क्या बातें हुई थीं? वह मुंबई से अचानक दुबई क्यों गए? श्रीदेवी को अस्पताल पहुंचाने वाले तीन लोगों, दो डॉक्टरों और पांच कर्मचारियों के भी बयान लिए गए हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->