स्वच्छता अभियान: BJP नेताओं ने लोगों की फ्री कटिंग-शेविंग करवाई | BHOPAL NEWS

21 February 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल को स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए बीजेपी के नेताओं ने एक अनोखी पहल शुरू की है. राजधानी के इतवारा में बीजेपी नेता और वार्ड 20 के पार्षद संजीव गुप्ता ने इलाके के गरीब लोगों के निशुल्क में बाल कटवाने और उनकी शेविंग बनवाने के लिए मंच लगाया. इतवारा तिराहे पर स्टेज बनाकर लोगों के बाल कटवाए गए और शेविंग भी बनाई गई. बीजेपी नेताओं का मानना है कि यदि व्यक्ति स्वच्छ रहेगा, तो उसका घर और मोहल्ले के साथ शहर भी स्वच्छ होगा. 

इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन करने के पीछे मकसद शहरवासियों को जागरूक करने का है. ये अनोखी पहले स्वच्छता सर्वेक्षण में भोपाल को नंबर वन बनाने के लिए की जा रही है. दरअसल, स्वच्छता सर्वे के लिए केंद्र की टीम गुरुवार को भोपाल आएगी, उससे पहले नगर निगम से लेकर भाजपा के नेता और सामाजिक संगठन सफाई अभियान और स्वच्छता पर जोर दे रहे है.

निगमायुक्त प्रियंका दास ने सार्वजनिक स्थानों पर कचरा फेंकने वालों और गंदगी फैलाने वालों पर अपनी मौजूदगी में स्पॉट फाइन लगवाया. वहीं, महापौर आलोक शर्मा ने वार्डों में पदस्थ सफाई दरोगाओं की बैठक ली और शहर को हर हाल में साफ रखने की हिदायत दी.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts