मौत का खतरा टलते ही पोर्न साइट देखने लगे अमेरिकी | WORLD NEWS

नई दिल्ली। अचानक एक NEWS आए कि हमला हो रहा है, अपनी जान बचाओ। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां सुरक्षित ठिकानों की तरफ भागते हैं। इसी बीच NEWS आती है कि खबर फर्जी है, डरने की कोई बात नहीं तो आप क्या करेंगे। यदि भारत की बात करें तो लोग भगवान का शुक्रिया अदा करेंगे, एक दूसरे को मिठाई खिलाएंगे और फिर झूठी खबर फैलाने वाले की तलाश करेंगे लेकिन AMERICA में कुछ और ही हुआ। जैसे ही उन्हे पता चला कि हमले की खबर फर्जी है तो वो INTERNET पर पोर्न फिल्म देखने लगे। यह संख्या नियमित पोर्न वीडियो देखने वालों से 50 प्रतिशत तक ज्यादा थी। 

कुछ दिन पहले अमेरिका के हवाई में एक खबर आई थी। जिससे पूरे देश में कौहराम मच गया था। वहां रहने वाले हजारों लोगों के पास एक अर्लट आया। जिसमें लिखा था। जल्द से जल्द इस हमले से बचने के लिए एक सुरक्षित जगह ढूंढ लें ये मॉक ड्रिल नहीं है। जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आधे घंटे बाद एक और अर्लट आता है, जिसमें लिखा था- ये महज एक अफवाह है, इस पर ध्यान न दें। 

इसके बाद एक पॉर्न ने ऐसा खुलासा किया जिसने सभी को हैरान कर दिया। पॉर्न साइट ने दावा किया है कि खबर फर्जी साबित होने के तुरंत बाद उनके यहां का ट्रैफिक अचानक 50 प्रतिशत बढ़ गया। जैसे ही दूसरा अर्लट मिलने के बाद लोगों को पता चला कि ये महज एक अफवाह थी तो उसके तुरंत बाद पॉर्न वीडियो देखना शुरू कर दिया और साइट का ट्रैफिक सामान्य से 50 परसेंट तक बढ़ गया। उनकी साइट पर अचानक लाखों लोग आ गए।

गौर करने की बात है कि जब मिसाइल अटैक का अलर्ट आया था तो इस साइट का ट्रैफिक माइनस 77 परसेंट गिर गया था। जिसके बाद उठा तो समान्य से 50 प्रतिशत ज्यादा बढ़ गया। ये खुलासा खुद साइट ने किया है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि खबर फर्जी साबित होने के बाद लोगों ने ऐसी प्रतिक्रिया (Strange reaction) क्यों दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !