जहां सोनाक्षी सिन्हा कर रहीं थीं शूटिंग, वहीं मिले सेक्स टॉय | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड ACTRESS SONAKSHI SINHA अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म (HAPPY BHAG JAYEGI RETURNS) की शूटिंग BANGKOK में चल रही है। इसी दौरान प्रोडक्शन कंपनी ‘इंडी बैंकॉक कंपनी लिमिटेड’ विवादों में फंस गई। शूटिंग स्थल के आसपास कुछ आपत्तिजनक सामान मिला है। इसमें सेक्स टॉय भी हैं। SOCIAL MEDIA पर एक VIDEO वायरल हो रहा है जिसमें एक न्यूड महिला दिखाई दे रही है। थाईलैंड पुलिस ने कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर शूटिंग ​रुकवा दी है। हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसमें उन्होंने थाईलैंड की लोकेशन शेयर की थी।

THE NATION की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तभी एक महिला को ‘एडल्ट टॉय’ और ‘सेक्स टॉय’ के साथ देखा गया, जबकि महिला के शरीरे में भी कपड़े नहीं थे। इस सीन को एक स्थानीय व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके बाद यह वीडियो क्लीप सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। वहीं एक स्थानीय पुलिस अधिकारी का कहना है, ”फिल्म से जुड़ी प्रोडक्शन टीम ने एक दिन पहले ही शूटिंग करने की इजाजत ली थी। टीम को साफ तौर पर निर्देश भी दिए गए थे कि थाईलैंड के टूरिज्म अथॉरिटी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए।”

बैंकॉक के पुलिस अधिकारी पोल का कहना है, ”हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में हो रही थी, लेकिन शूटिंग लोकेशन के पास आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद टीम को तुरंत शूटिंग रोकने का आदेश दे दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़े एक प्रोडक्शन हाउस पर निर्देशों का पालन न करने का भी केस दर्ज किया गया है।” बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ को दर्शकों ने पसंद किया था जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का सीक्वल ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ बनाने की घोषणा की थी। फिल्म में डायना पेंटी के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !