हेमंत कटारे कांड: अब विक्रमजीत सिंह का VIDEO आया, लगाए कई आरोप | MP NEWS

27 January 2018

भोपाल। हेमंत कटारे हनीट्रेप कांड में रोज कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा है। पहले विधायक कटारे ने माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा प्रिंसू सिंह को ब्लैकमेलर बताकर गिरफ्तार करवा दिया। फिर प्रिंसू के 3 वीडियो वायरल हुए। वाट्सएप चैट भी सामने आए। कटारे ने भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह को भी ब्लैकमेलर बताकर मामला दर्ज करवाया था। अब किसी अज्ञात स्थान पर छिपे भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह का वीडियो सामने आया है। उसने कटारे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने खुलकर कहा है कि विक्रमजीत सिंह भाजपा का कार्यकर्ता है। मंत्री विश्वास सारंग के साथ उसके फोटो वायरल हुए थे। 

बलात्कार के केस को ब्लैकमेलिंग में दर्ज किया
ताजा वीडियो में विक्रमजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने विधायक के दबाव में बलात्कार का केस दर्ज करने के बजाय ब्लैकमेल का केस दर्ज किया है। विक्रमजीत से वीडियो में कहा कि उनके पास इस बात के पुख्ता प्रमाण है जो यह साबित करते हैं कि विधायक हेमंत कटारे ने एक बार नहीं बल्कि कई बार लड़की का यौन शोषण किया है। पुलिस ने विधायक के दबाव में झूठा केस दर्ज किया है।

कटारे ने मुझसे मदद मांगी थी
उन्होंने बताया कि हेमंत कटारे ने अपनी राजनीतिक और सामाजिक प्रतिष्ठा का हवाला देते हुए मुझसे मदद मांगी थी और उन्हीं के कहने पर मैंने प्रिंसू सिंह से बात की थी। इस पूरे मामले में कहीं भी पैसों के लेनदेन की कोई बात नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हेमंत ने प्रिंसू और मेरे साथ मुलाकात करने की बात कही थी, लेकिन बाद में वे खुद मिल लिए। डीबी मॉल के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में भी इस बात के प्रमाण मिल सकते हैं। 

सबूत पेश करने की अनुमति मांगी
साथ ही उन्होंने कहा कि विधायक ने मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में और भी कई प्रभावशील लोगों के नाम शामिल होने बात कही जा रही है। विक्रमजीत सिंह के भाजपा के भी कई बड़े नेताओं से संबंध हैं। पूर्व में मंत्री विश्वास सारंग के साथ उनके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल किए गए थे। विक्रमजीत सिंह ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष प्रमाण सहित अपना पक्ष रखने की बात कही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->