MLA हेमंत कटारे ने प्रिंशु सिंह की मां का वीडियो वायरल किया | MP NEWS

27 January 2018

भोपाल। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनी ट्रेप मामले में अब वीडियोवार शुरू हो गया है। पहला हमला माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा प्रिशु सिंह ने किया था और ताजा हमला विधायक हेमंत कटारे ने किया है। कटारे ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में जेल में बंद प्रिशु सिंह की मां का वीडियो वायरल किया है। अपनी पोस्ट में कटारे ने प्रिशु को प्राची सिंह संबोधित किया है। बता दें कि प्रिंशु सिंह मऊ उत्तरप्रदेश की रहने वाली है। उनकी मां का कहना है कि उसकी बेटी ही उसका सहारा है। उसके सिवा दुनिया में कोई नहीं है। 

वीडियो एक कार या एसयूवी में बनाया गया है। प्रिंशू सिंह की मांग पीछे वाली सीट पर बैठी हुईं हैं और काफी घबराई हुईं नजर आ रहीं हैं। बयान उन्होंने अपनी मर्जी से दिया या दिलवाया गया, यह जांच का विषय हो सकता है। अपने बयान में महिला बता रहीं हैं कि वो प्रिंशू सिंह की मां है। वीडियो में उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने मुझे बताया है कि उसके साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है। जीवन मोटर्स में काम करने वाले विक्रमजीत सिंह ने उसे फंसाया है। महिला बता रही है ​कि उसकी बेटी को खतरा है। वो अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए गिड़गिड़ा रही है। 

वीडियो वायरल करते हुए विधायक हेमंत सिंह ने फेसबुक पर लिखा है: 
!! सत्यमेव जयते!! 
अटेर के लोकप्रिय कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को झूठे मामले में फंसाकर पैसे मांगने के मामले में आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। आरोपी छात्रा प्राची सिंह की माँ ने आज प्राची से जेल में मिलने के बाद बयान दिया कि उनकी बेटी के साथ कुछ गलत नही हुआ उसकी बेटी को भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह ने षडयंत्र पूर्वक फंसाया है। विक्रमजीत सरकार के मंत्री विश्वास सारंग का बेहद खास आदमी है। आरोपी प्राची की माँ के बयान के बाद ये साफ हो गया कि भाजपा के बड़े नेताओं ने ही अटेर उपचुनाव के हार की खीज से हेमंत कटारे को बदनाम करने के लिए उक्त षड्यंत्र रचा है। जिसका मोहरा विक्रमजीत सिंह है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week