ये है SUNNY LEONE का स्वच्छता अभियान | BOLLYWOOD NEWS

इन दिनों सारा भारत स्वच्छता अभियान में जुटा हुआ है। ऐसे में सनी लियोनी ने भी इस अभियान के प्रति अपना प्यार प्रदर्शित किया है। वो क्या संदेश देना चाहतीं हैं यह तो वही जानें परंतु जो फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वो स्वच्छता के साथ उनकी हॉटनेस को भी प्रमोट कर रहा है। सनी के हाथ में एक स्टिक है जो पौंछा लगाने के लिए यूज की जाती है। सारी दुनिया जब झाडू के साथ फोटो शेयर कर रही है, सनी ने अपने लिए पौंछा चुना। 

सनी लियोनी बॉलिवुड की हॉट ऐक्ट्रेस हैं, इस बात में तो कोई शक नहीं। वह डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में भी नजर आ रही हैं और वहां भी उनकी हॉटनेस बरकरार है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना कैलेंडर लुक पोस्ट किया है जिसमें वह शॉर्ट एप्रन और घुटनों तक लॉन्ग बूट्स में दिखाई दे रही हैं। सनी इस तस्वीर में मॉप (सफाई वाला पौंछा) लिए हुए है और काफी सिडक्टिव एक्सप्रेशंस दे रही हैं।

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने पति और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सनी ने अवॉर्ड्स शो में कई गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। सनी लियोनी का खूबसूरत चेहरा और फिट बॉडी को देखकर किसी को भी जलन हो सकती है। वह इस खूबसूरत फिगर को मेनटेन रखने के लिए जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं।

----------
को Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !