FB फ्रेंड के साथ IIT छात्रा की बर्थडे पार्टी, गिफ्ट में मिला रेप | CRIME NEWS

25 January 2018

कानपुर। फेसबुक पर दोस्ती बढ़ाना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन कई बार अंजान लोगों से दोस्ती इस कदर बढ़ जाती है कि हम अंदाजा ही नहीं लगा पाते की इसका अंजाम क्या होगा। पहले फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार ने कानपुर आईआईटी की छात्रा को भारी पड़ गया।कानपुर आईआईटी की एक छात्रा ने अपने फेसबुक फ्रैंड पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। आरोपी एयरफोर्स में कर्मचारी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सहित उसके बहन-बहनोई और उसके एक दोस्त पर मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है शिकायत
छात्रा ने बताया कि बीते साल फेसबुक से आरोपी एयर फोर्स कर्मी से दोस्ती हुई थी। आरोप है कि बीती 5 जनवरी 2018 को छात्रा का जन्मदिन था, उसी दिन वह आईआईटी कैंपस आया था और छात्रा को हॉस्टल में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित छात्रा के मुताबिक, रेप के बाद उसने आरोपी से शादी करने की बात कही जिस पर वह मुकर गया और झूठी बातों का आश्वासन देता रहा। 

छात्रा के मुताबिक, आरोपी के बहन-बहनोई और एक दोस्त ने भी उस पर मामला दबाने और शादी का आश्वासन दिया था पर बाद में वो लोग भी षड्यंत्र में शामिल होकर मामले को टाल गए। एसपी वेस्ट गौरव ग्रोवर ने बताया कि छात्रा कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। छात्रा का मेडिकल करा कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week