SBI की लाइफ-पूर्ण सुरक्षा पॉलिसी लॉन्च | BUSINESS NEWS

Sunday, January 28, 2018

नई दिल्ली। देश की अत्यंत विश्वसनीय निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक-SBI LIFE INSURANCE ने शुक्रवार को एसबीआई लाइफ-पूर्ण सुरक्षा की पेशकश की घोषणा की। यह अपनी तरह का पहला प्लान है और एक नॉन-लिंक्ड नॉन-पार्टिसिपेटिंग, सावधि आश्वासन प्लान है, जिसमें गंभीर बीमारी के प्रति अंतर्निहित सुरक्षा भी साथ है। यह पॉलिसी 36 गंभीर बीमारियों की एक विस्तृत श्रृंखला के प्रति सुरक्षा प्रदान करती है। एसबीआई लाइफ-पूर्ण सुरक्षा जीवन बीमा और गंभीर बीमारी के प्रति सुरक्षा प्रदान कर हमें अपनी वित्तीय नियोजन को बेहतर बनाने में मदद करती है, जो उम्र के बढ़ने के साथ-साथ बदलती जरूरतों के साथ स्वत: ही पुन: संतुलित हो जाती है।

एसबीआई लाइफ के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत बासु ने कहा, एसबीआई लाइफ एक ग्राहक के प्रति केंद्रित संस्था है, जो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए ऐसे उत्पाद प्रस्तुत करने का प्रयास करती है, जो उन्हें इष्टतम लाभ दें और उनकी बढ़ती हुई आवश्यकताओं का भी ख्याल रखे। यह उत्पाद न केवल वित्तीय सुरक्षा की जरूरत पूरी करता है बल्कि गंभीर बीमारियों के कारण होने वाले स्वास्थ्य संबंधी खचरें में भी बीमाधारक को मदद करता है।

SBI LIFE POORNA SURAKSHA में शामिल की गईं गंभीर बीमारियों का पता लगने पर, यह प्लान निरंतर चलती रहने वाली जीवन बीमा सुरक्षा के साथ भविष्य में भुगतान किए जानेवाले प्रीमियम की छूट प्रदान करता है। इससे ग्राहकों को गंभीर बीमारी के इलाज और अपने स्वस्थ होने पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week