RED FM MOBILE APP यहां से DOWNLOAD करें

नई दिल्ली। तकनीकी युग में SMARTPHONE की तरक्की को देखते हुए अब लगभग सभी कंपनियां अपना सारा काम ऐप में ही करने लगी है। हर कंपनी अपना एक नया एप बना रही है, जिससे यूजर्स को ज्यादा भटकने की जरूरत नही पड़ती। इसी क्रम में निजी FM RADIO नेटवर्क 93.5 रेड एफएम ने सोमवार को अपना मोबाइल एप रेड एफएम एप के नाम से लॉन्च किया है, जिससे यूजर्स कहीं भी किसी भी समय इस रेडियो नेटवर्क का अपना पसंदीदा कार्यक्रम FILMY SONGS सुन सकेंगे।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें कंटेट को विभिन्न श्रेणियों में वर्गीकृत कर दिया गया है, जिसमें से श्रोता अपनी पसंद चुनकर आसानी से सुन सकेंगे। ऑन-एयर कंटेंट के वर्गीकरण ने चयन की प्रक्रिया बहुत आसान बना दिया है और श्रोताओं को ऑडियो कंटेंट पर अपना नियंत्रण प्राप्त हो गया है।

वहीं, इस एप के बारे में जानकारी देते हुए इस रेडियो चैनल के एक अधिकारी ने बताया कि इस एप का एक फायदा ये है कि यदि श्रोता सीधे प्रसारण के समय कोई कार्यक्रम नहीं सुन पाता है, तो वो बाद में इस कंटेंट को सुन सकता है। इस कंटेंट को लाखों अन्य श्रोताओं से साझा भी किया जा सकता है। रेड एफएम एप एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप ही नहीं, बल्कि एक ऑन-एयर एफएम प्रोडक्ट स्ट्रीम भी है।

रेड एफएम मोबाइल एप्लीकेशन ‘बजाते रहो’ की टैगलाइन के साथ एक बिल्कुल नया एप है, जिसके माध्यम से स्थानीय रेड एफएम से चुनिंदा क्योरेटेड कंटेंट सुनने के लिए उपलब्ध होगा। इस कंटेंट को कहीं भी घूमते हुए आसानी से सुना जा सकता है। साथ ही इसे हर समय और स्थान पर सुविधाजनक रूप से कंटेंट का उपयोग किया जा सकता है। इस एप्लीकेशन में मुख्यत: चार सेक्शन ‘लिसन’, ‘वॉच’, ‘एक्सप्लोर’ और ‘फॉर यू’ हैं।
अपने मोबाइल में इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई यूआरएल पर जाए

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !