सनकी शौहर ने सुहागरात पर लोहे की रॉड घुसा दी, बीवी की मौत | PAKISTAN NEWS

नई दिल्ली। पाकिस्तान से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। एक सनकी शौहर (GROOM) ने सुहागरात (WEDDING NIGHT) पर अपनी बीवी (BRIDE) के साथ बलात्कार (RAPE) किया। उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड घुसा दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल दाखिल किया गया। इलाज के दौरान नवविवाहिता की मौत हो गई। इस घटना के बाद पाकिस्तान में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। DOCTOR का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, फिर भी उसका निकाह (MARRIAGE) करा दिया गया। 

फातिमा शिरीन यहां पर पेशे से डॉक्टर हैं। 13 जनवरी को उन्होंने इस बारे में कुछ ट्वीट्स किए। लिखा, “मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे। हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है। उसका शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोह की रॉड से बलात्कार किया था।”

अगले ट्वीट में उन्होंने बताया, “सुहागरात पर बलात्कार का शिकार हुई महिला की मौत रिसेप्शन के दिन हुई थी। लोहे की रॉड से बलात्कार किए जाने के कारण उसकी जान गई। ऐसे में हम अपने बच्चों को सेक्स के बारे में क्यों जागरूक नहीं करना चाहते हैं? हमारे समाज को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।” बकौल डॉक्टर, “पुलिस में यह मामला तो दर्ज हुआ, लेकिन कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है। माफ ही कर दिया होगा। आरोपी के पिता भी इस बाबत उसे माफ करने के बारे में सोच रहे थे।”

टि्वटर पर लोगों को जब इस बारे में पता लगा तो उन्होंने भी घटना की कड़ी निंदा की। वकार क्यू नाम के हैंडल से कहा गया, “लोग सच में पागल हैं। मैं समझ नहीं पा रहा कि क्या कहूं। अभिभावक नौकरी करना सिखाते हैं, मगर इंसान बनाना नहीं सिखाते। रहम करना नहीं सिखाते।” एक अन्य अकाउंट से लिखा गया, “यह बेटों को महिलाओं की इज्जत करने के बारे में सिखाने का वक्त है। हमारा मुख्य उद्देश्य बेटियों की जिंदगी पर ध्यान देना है, लेकिन हम बेटों को कभी नहीं सिखाते कि महिलाओं की कैसे इज्जत करनी है।” आगे विनय प्रुधवी नाम के यूजर ने कहा, “मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है। मुझे लगता है कि कायरों को बीच सड़क पर लटका देना चाहिए। उनके साथ किसी प्रकार का रहम नहीं किया जाना चाहिए।”

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !