पत्नी को ONLINE रहने की लत लग गई थी, पति ने गलाघोंटकर OFFLINE कर दिया | CRIME NEWS

26 January 2018

कोलकाता। चेतला थाना इलाके में 36 वर्षीय महिला को आॅनलाइन रहने की लत लग गई थी। वो 24 घंटे FACEBOOK और WHATSAPP पर आॅनलाइन रहती थी। ना तो उसे बच्चों की फिक्र थी ना परिवार की। यहां तक कि पति को खाना भी समय पर नहीं देती थी। इसे लेकर कई बार झगड़ा हुआ लेकिन वो नहीं मानी। अंतत: गुस्से में आए पति ने गलाघोंटकर पत्नी की हत्या कर दी। 

आरोपी पति को बुधवार की रात करीब 12 बजे हावड़ा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। वह भागने की फिराक में था। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया जहां न्यायाधीश ने उसे 30 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया है कि मना करने के बाद भी उसकी पत्नी व्हाट्सएप और फेसबुक पर लगातार ऑनलाइन रहती थी। यहां तक कि वह घर आकर जब खाना मांगता था तब भी वह लगातार चैटिंग में ही व्यस्त रहती थी। इस कारण से कई दिनों से दोनों के बीच रोज ही लड़ाई होती थी।

बुधवार को इनके दोनों बच्चे बाहर गए थे, उसी दौरान एक बार फिर दोनों की लड़ाई हुई और पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से वार किया था, जिसकी वजह से काफी खून गिरा था।

इसके बाद वह फरार हो गया था। उधर कॉलेज से घर लौटे छोटे बेटे ने मां को मृत देखकर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।हालांकि, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि पति का साली के साथ नाजायज संबंध था, जिसकी वजह से उसने पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week