पढ़िए तीन तलाक और नरेंद्र मोदी के बारे में क्या बोले शाहरुख खान | NATIONAL NEWS

24 January 2018

स्विट्जरलैंड के DAWOS में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (ACTOR SHAHRUKH KHAN) ने एक इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। शाहरुख को यह अवार्ड बच्चों और खास तौर पर एसिड हमले का शिकार हुई महिलाओं के लिए काम करने के लिए मिला है। बॉलीवुड के 'बादशाह' ने अपनी संस्था की ओर से किए जा रहे कामों के बारे में विस्तार से बताया। दरअसल दावोस में विश्व आर्थिक मंच से उनका एक साक्षात्कार लिया गया। इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि भारतीय प्रधानमंत्री (PM NARENDRA MODI) महिलाओं के उत्थान के लिए क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का जिक्र करने के साथ ही तीन तलाक (TRIPLE TALAQ) को लेकर की गई कानूनी पहल को महिलाओं का भला करने वाला बताया।

उन्होंने कहा कि मोदी के इन कदमों का असर दिखने में वक्त लग सकता है, लेकिन इनसे माहौल बदलेगा। उनके मुताबिक वह बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के अलावा मेक इन इंडिया अभियान को विशेष महत्व देते हैं। उन्होंने बताया कि मोदी ने उभरते भारत के बारे में वैसे ही बताया जैसे उनसे अपेक्षित था।

इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने शुरुआती जीवन के बारे में विस्तार से बताया। शाहरुख का फाउंडेशन एसिड हमले की शिकार महिलाओं की जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाने में मदद करता है। फाउंडेशन का नाम मीर फाउंडेशन है। जो शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर रखा गया है। पुरस्कार समारोह से पहले शाहरुख ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में बाहें फैलाए हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। दावोस पहुंचने के बाद उन्होंने एक और तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके पीछे खूबसूरत बर्फीली वादियां हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week