नाराज कर्मचारी ने शादीकार्ड पर छपवा दिया: हमारी भूल, कमल का फूल | NATIONAL NEWS

Saturday, January 13, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोगों के भीतर भाजपा के प्रति नाराजगी किस कदर भर गई है। इसका नया उदाहरण पेश आया है। सागर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र पर छपवा दिया 'हमारी भूल कमल का फूल'। बता दें कि कुछ दिनों पहले नगरपालिका चुनाव के दौरान एक नाराज मतदाता ने भाजपा प्रत्याशी को जूतों की माला पहना दी थी। शिवपुरी में सीएम शिवराज सिंह की सभा में किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया था। 

मामला सागर जिले का है। यहां देवरी गांव में रागिनी एवं रोहित परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। अनुराग जैन, रागिनी के भाई हैं। निमंत्रण पत्र पर इस तरह का विरोध प्रदर्शन भी अनुराग जैन ने ही किया है। अनुराग ने भोपाल समाचार से बात करते हुए बताया कि वो कांग्रेसी नहीं है लेकिन भाजपा की शिवराज सिंह सरकार ने उसका 10 साल तक शोषण किया इसलिए वो नाराज है। 

अनुराग ने बताया कि 2008 में उसकी एवं मध्यप्रदेश में 773 युवाओं की संविदा मलेरिया कर्मचारी के तौर पर नियुक्तियां हुईं थीं। उन्हे मलेरिया वर्कर के नाम से भी पुकारा जाता है। सरकार ने जून 2017 में बिना किसी कारण के सभी को नौकरी से हटा दिया। अनुराग कहते हैं कि उन्होंने अपनी बात सीएम शिवराज सिंह तक पहुंचाने के लिए काफी प्रयास किए परंतु सरकार बात सुनने को तैयार ही नहीं। 

अनुराग ने बताया कि वो और सभी कर्मचारी कई बार स्वास्थ्य मंत्री के बंगले गए, सीएम हाउस जाने की कोशिश की परंतु पुलिस ने डंडा दिखाकर भगा दिया। सीएम जहां जहां दौरे पर जाते हैं, वहां वहां पहुंचकर निवेदन करने की कोशिश की परंतु कुछ हासिल नहीं हुआ। 29 जून को बोर्ड आॅफिस चौराहा जाम किया, 25 मई को जेल भरो आंदोलन किया फिर भी सरकार ने हमारी बात सुनने की कोशिश तक नहीं की। अनुराग ने कहा कि अब हम 773 कर्मचारियों ने तय किया है कि अपने यहां होने वाले हर कार्यक्रम में, निमंत्रण पत्रों पर, अपनी बाइक पर और जहां भी संभव होगा यह लाइन जरूर लिखवाएंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week