पद्मावत पर सुप्रीम कोर्ट का विरोध करने वाले हिंदुस्तानी नहीं: तरुण सागर | NATIONAL NEWS

24 January 2018

नई दिल्ली। FILM PADMAVAT CONTROVERSY में प्रसिद्ध जैन मुनि तरुण सागर महाराज ने श्री राजपूत करणी सेना और दूसरे राजपूत संगठनों पर निशाना साधा है। JAIN MUNI TARUN SAGAR MAHARAJ कहा कि भारत में सुप्रीम कोर्ट सर्वोपरी है। जो व्यक्ति सुप्रीम कोर्ट के आदेश नहीं मानता, वो हिंदुस्तानी नहीं है। उसके हिंदुस्तानी होने पर डाउट यानि संदेह हो सकता है। जैन मुनि तरुण सागर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट सर्वोपरि है और उसका फैसला सभी को मान्य होना चाहिए। 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान व मध्यप्रदेश की ओर से सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई रिव्यू पिटीशन को खारिज कर दिया है। फिल्म पद्मावत अब 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म पर प्रतिबंध की मांग को लेकर देशभर में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। 

जैन मुनि तरुण सागर ज्वलंत मुद्दों पर कड़वे बोल के लिए पहचाने जाते है। हाल में उन्होंने बयान दिया था कि ज्योतिषियों व तांत्रिकों के बहकावे में सबसे ज्यादा महिलाएं आती हैं। ऐसे में यदि घर में शांति व समृद्धि चाहते हैं तो पहले तांत्रिक और ज्योतिषियों से दूर रखना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि हर सुबह टीवी चैनल में लोगों का राशि के अनुसार भविष्य बताया जाता है। मजेदार बात यह है कि पढ़े लिखे लोग शिकार हो रहे हैं। बताइए कि एक ही राशि के दो लोग, जो अलग अलग समय पैदा हुए हैं, उनका भविष्य एक जैसा कैसा हो सकता है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week