मैने इस्तीफा नहीं दिया, अभी पद पर ही हूं: नंदकुमार सिंह चौहान | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के इस्तीफे की अफवाह पर चौहान का बयान सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि मैने कोई इस्तीफा नहीं दिया है। पार्टी ने जो भूमिका दी है उसे निभा रहा हूं। सीएम शिवराज सिंह ने भी कहा है कि ये खबरें पूरी तरह निराधार हैं। बीजेपी के प्रदेश इकाई के नेतृत्व में कोई परिवर्तन नहीं हो रहा है। इन बयानों के बावजूद यह माना जा रहा है कि 2018 के चुनाव से पहले नंदकुमार सिंह को बदल दिया जाएगा। 

बता दें कि नंदकुमार सिंह चौहान को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने की चर्चाएं काफी पहले से शुरू हो गईं थीं। बताया जा रहा है कि नरोत्तम मिश्रा, जबलपुर सांसद राकेश सिंह एवं मप्र के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह में से किसी एक को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। इस लिस्ट में कैलाश विजयवर्गीय का नाम भी था परंतु उन्होंने प्रदेश में वापस आने की चर्चाओं को खुद ही खारिज कर दिया। कहा जा रहा है कि गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह भी इस पद पर काम करना नहीं चाहते एवं नरोत्तम मिश्रा ने अब तक कोई फैसला नहीं किया है। 

बीते रोज उज्जैन में आरएसएस चीफ मोहनराव भागवत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं कैलाश विजयवर्गीय को मिलने के लिए बुलाया था। भागवत ने पहले अमित शाह से बात की फिर शिवराज और कैलाश को बुलाया। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय को बाहर भेज दिया और अमित शाह व शिवराज सिंह से चर्चा की। इसके बाद माना जा रहा था कि नंदकुमार सिंह चौहान को कभी भी बदला जा सकता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !