मप्र में कांग्रेस नेता मैनेज हो चुके हैं: भाजपा नेता का खुलासा | MP NEWS

24 January 2018

भोपाल। भाजपा नेता डॉ. हितेष वाजपेई ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने खुलकर बताया कि MP में CONGRESS के LEADERS मैनेज हो चुके हैं। HITESH BAJPAI का कहना है कि सरकार उन्हें टेंडर एवं योजनाओं के माध्यम से लाभ देकर उपकृत कर रही है। मप्र के ज्यादातर कांग्रेसी नेता शिवराज सिंह सरकार के एहसानों तले दबे हुए हैं। यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस में एकजुटता और चेहरे पर विवाद चल रहा है। 

भाजपा नेता और नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष डॉ. हितेष वाजपेई ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता सरकारी योजनाओं और टेंडरों के जरिए मैनेज हो गए हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के कई नेता सरकारी योजनाओं के हितग्राही हैं। भाजपा नेता ने कहा कि सरकार किसी न किसी माध्यम से या फिर टेंडरों के जरिए कांग्रेस नेताओं को उपकृत कर रही है। ऐसे में कांग्रेस नेता क्या मुद्दे उठाएंगे, जो सरकार के एहसानों तले दबे हुए हैं।

बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेसी नेताओं पर यह आरोप पहले भी लगते रहे हैं। कांग्रेसी सूत्रों का दावा है कि रिकॉर्ड उठाकर देख लीजिए, शिवराज सिंह सरकार में किसी भी ऐसे कांग्रेसी नेता के काम नहीं रुके जो शिवराज सिंह सरकार के लिए परेशानी पैदा करने की क्षमता रखता है। कुछ भाजपाई तो यहां तक कहते हैं कि शिवराज सिंह सरकार में कांग्रेसियों को जितना फायदा मिला है, उतना तो दिग्विजय सिंह के शासनकाल में भी नहीं मिला था। कुल मिलाकर फिक्सिंग के आरोप लगते रहे हैं। अब भाजपा की ओर से इसका खुलासा भी हो गया। देखना यह है कि यह खबर हाईकमान तक किस सूरत में पहुंचती है और राहुल गांधी क्या कोई फैसला ले पाते हैं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week