LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




JIO की फ्री सेवाएं 1 साल और मिलेंगी | PREPAID PLAN

22 January 2018

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की RELIANCE JIO अपने यूजर्स के लिए एक और सरप्राइज लेकर आई है। कंपनी ने इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने करार को रिन्यू किया है। इस AGREEMENT से इरोज के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध होंगे। इस कंटेट में (MOVIE AND MUSIC) फुल लेंथ मूवी, थीम बेस्ड प्लेलिस्ट और मूवी के लिए मल्टी लैंग्वेज सबटाइटल, म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रिजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

AIRTEL ने भी लॉन्च की मेंबरशिप
बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने भी 1 साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री देने का ऐलान किया था। एयरटेल के अमेजन प्राइम मेंबरशिप का जवाब माना जा रहे इस ऑफर में यूजर्स अनलिमिटेड मूवी का मजा ले सकेंगे। इसके अलावा इसमें म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रीजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

क्या है एयरटेल का अमेजन प्राइम ऑफर
एयरटेल ने अपने यूजर्स को ऐसे ही अमेजन प्राइम वीडियो का एक साल का फ्री में सब्सक्रिप्शन पाने का ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के मुताबिक एयरटेल यूजर्स अमेजन प्राइम वीडियो के जरिए एक साल तक फ्री में मूवी और वीडियो देख सकते हैं। बता दें कि अमेजन मेंबरशिप के लिए अमेजन कस्टमर्स को करीब 999 रुपए खर्च करने पड़ते हैं।

कंटेट डील से आकर्षित करने का प्लान
इस कंटेट डील के जरिए दोनों ही बड़ी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को कड़े मुकाबले के बीच आकर्षित करना चाह रही हैं। वोडाफोन और आइडिया भी अपने कंटेट को विभिन्न साझेदारियों के जरिए ग्राहकों तक पहुंचा रही हैं।

JIOPHONE पर मिल रहा ये फायदा
रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन के लिए अपने प्रीपेड टैरिफ पैक को अपग्रेड किया है. 153 रुपए वाले प्रीपेड पैक में अब प्रतिदिन 1GB 4G हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) और प्रतिदिन 100SMS दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को जियो ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की ही रहेगी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->